अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      महागठबंधन के कथनी और करनी में फर्कः राजीव रंजन

      इस्लामपुर (संवादाता)। भाजपा की ओर से  संस्थापक शयामा प्रसाद मुखर्जी जी जन्म दिन पर 6 से 9 जुलाइ तक वृझारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सह पुर्व विधायक राजीव रंजन ने कार्यक्रताओं के अलावे अल्पसंख्यक समाज के महिला एंव पुरुष साथ शुक्रबार को इस्लामपुर के मलविगहा उर्दु प्राथमिक विधालय के पास आम एंव अमरुद का फलदार वृझो का वृझारोपन किया।

      इस दौरान उन्होने कहा कि अल्पसंख्यक समाज के साथ साथ महिलाओं को केंद्र सरकार के सबका साथ सबका विकास में विश्वास है कि सभी वर्ग के लोगों का वेरोजगारी दुर होगा और विकास कर आगे वढेगा। लेकिन महागठवंधन का कथनी और करनी मे अंतर है।केंद्र सरकार के  द्घारा प्रधानमंत्री अवास योजना के अलावे इंदिरा अवास योजना भी चलाया गय । इंदिरा अवास के  तहत मिलने वाला 75 हजार रुपया को बढाकर ढेड़ लाख कर दिया गया। ताकि किसी भी गरीव को मकान वनाने मे असुविधा न हो। फिर भी अल्पसंख्यक समाज के महिलाऔ को अवास के लिए पैसा नही मिला।

      इतना ही नही केंद्र सरकार ने मुद्रा योजना के तहत कइ लाख लोगो को पैसा दिया और विकास के लिए 74 योजनाए चला रहे हैं । ताकि गरीवो के साथ साथ सभी वर्ग के लोगो का वेरोजगारी दुर हो सके।

      अल्पसंख्यक समाज के मो.इसराइल, सहजादी खातुन, नुरजहा खातुन,आदि ने कहा कि महागठवंधन के लोगो ने अल्पसंख्यको के साथ छलावा किया है। आनेवाली समय मे महागठवंधन को सवक सिखायेगे।

      इस मौके पर भाजपा नेता वीरेंद्र गोप, विजय विश्वकर्मा, रंजय मालाकार, मो.पप्पु, मो.कलाम, मो.असरफ, अकीला खातुन, सवनम वानो, प्रवीण वानो, यस्मीण खातुन, इसरत वानो, डौली खातुन, आदि लोग मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!