अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      भानु कंस्ट्रक्शन ने मीडिया को भेजा मेलः MDM का 70 करोड़ लौटाया, 30 करोड़ भी लौटायेगा

      रांची (संवाददाता)।  झारखंड की राजधानी रांची स्थित एसबीआई बैंक से सरकारी  मिड डे मिल का 100 करोड़ रुपया, जिस भानु कंस्ट्रक्शन कंपनी के खाते में ट्रांसफर किया था, उस कंपनी ने बुधवार को मीडिया को एक मेल भेज कर अपना पक्ष रखा है।

      SBI BRANCHकंपनी ने कहा है कि इस मामले में कंपनी की कोई गलती नहीं है। कंपनी में दो पार्टनर हैं। एक संजय तिवारी और दूसरा सुरेश कुमार। कंपनी का काम करोड़ों का है।

      इस कारण बैंक ने जब कंपनी को एकाउंट में 100 करोड़ रुपया ट्रांसफर किया तो इसकी जानकारी कंपनी को नहीं हो सकी। चूंकि कंपनी कंस्ट्रक्शन के क्षेत्र में काम करती है, तो पैसा का एकाउंट में डिपोजित होना लगातार होता है।

      जब बैंक ने कंपनी को यह जानकारी दी कि कंपनी के एकाउंट में 100 करोड़ रुपया गलती से चला गया है, तब कंपनी ने उसे वापस करना शुरु कर दिया।

      19 मई को 48 करोड़, 22 मई को 25 करोड़, 25 सितंबर को 19 करोड़, 26 सितंबर को 2।68 करोड़ और 27 सितंबर को सात लाख रुपया चेक के माध्यम से एसबीआई बैंक को दिया जा चुका है।

      इस तरह कुल 70 करोड़ रुपया बैंक को वापस कर दिया गया है। शेष 30 करोड़ भी वापस करने के लिए कंपनी कोशिश कर रही है। जल्द ही वह राशि भी बैंक को वापस कर दिया जायेगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!