अन्य
    Friday, May 3, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ के श्रम कल्याण मैदान में मनाई जाएगी पटेल जयंती

      हिलसा (संवाददाता)। जिले के बिहारशरीफ के श्रम कल्याण मैदान में आगामी 31 अक्टूबर को लौह पुरुष सरदार बल्लव भाई पटेल की जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी।

      जयंती समारोह के लिए गठित कमिटि की दूसरी बैठक सोमवार को हिलसा शहर स्थित पटेल उत्सव हॉल में हुई। इस मौके पर सरदार पटेल विचार मंच के जिला संयोजक कौशलेन्द्र कुमार उर्फ छोटे मुखिया ने कहा कि लौह पुरुष की 141 वीं जयंती को को ऐतिहासिक बनाने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए 131 सदस्यीय जिला कमिटि का गठन भी किया गया।

      कमिटि के सदस्य की हिलसा में दूसरी बैठक है। इससे पहले चंडी एवं नगरनौसा प्रखंड में बैठक की जा चुकी है। जिला संयोजक श्री कुमार ने कहा कि कमिटि में लिए गए निर्णय को सफलीभूत करने के लिए व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाना आवश्यक है।

      इसके लिए आगामी तीन अक्टूबर को बिहारशरीफ के श्रम कल्याण मैदान से पटेल रथ रवाना किया जाएगा। पटेल रथ नालंदा जिले के हर गांव व कस्बे में घूमकर जयंती समारोह में लोगों को आने के लिए जागरुक करेगा।

      इसके अलावा जगह-जगह पोस्टर-बैनर आदि के माध्यम से भी जयंती समारोह में लोगों को आने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। राजेश्वर प्रसाद की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बैठक की अध्यक्षता जैनेन्द्र कुमार ने की।

      इस मौके पर संजयकांत सिंहा, अरविंद कुमार,  विनय कुमार, दिनेश कुमार, अर्जुन प्रसाद, अवध किशोर प्रसाद, राज कुमार प्रसाद, अनिल कुमार, कपिल प्रसाद, नवल प्रसाद, मंटु कुमार, संतोष कुमार, अजीत कुमार एवं अनुज कुमार आदि मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!