अन्य
    Friday, May 17, 2024
    अन्य

      गजब ! पेट्रोल पंप से निकला पेट्रोल की जगह पानी, लोगों का हंगामा

      petrol water 1बिहारशरीफ (प्रमुख संवाददाता)। एक माह पहले यूपी के पेट्रोल पंपों से खबर आई थी कि पंपों पर चिप लगा रखा है, जिससे पेट्रोल कम दिया जाता है । यूँ तो पेट्रोल पंप गुणवत्ता के मामले में हमेशा संदेह के घेरे में रहे है । कहीं मिलावट की शिकायत तो कहीं नाप में कोताही।

      लेकिन बिहारशरीफ में तो हद ही हो गई यहाँ एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह लोगों को पानी दे दिया गया । लेकिन इसकी भनक किसी को नही लगी कि उनकी बाइक में पेट्रोल नहीं पानी भरा जा रहा है ।

      जब पेट्रोल लेने पहुँचे बाइकर ने पेट्रोल लेने के बाद जब अपनी बाइक स्टार्ट की तो बाइक स्टार्ट ही नहीं हो पाई। कई लोग बाइक को घसीटकर मिस्त्री के पास ले गए, तब उन्हें पता चला कि उनकी बाइक की टंकी में पेट्रोल की जगह पानी भरा हुआ है ।

      पेट्रोल की जगह पानी देने का कारनामा रांची रोड स्थित लक्ष्मी पेट्रोल पंप का है। जब लोगों को हकीकत पता चली तो लोग पेट्रोल पंप पहुँच कर हंगामा शुरू कर दिया । लोगों के हंगामे के बाद पंप संचालक ने लोगों के पैसे वापस कर दिए।

      इधर संचालक का कहना है कि पेट्रोल पंप की सफाई की गई थी। लेकिन लगता है सफाई के दौरान पानी अंदर ही रह गया। जिस कारण लोगों को परेशानी हुई। फिलहाल संचालक मामले की जांच कर रहे हैं कि आखिर पंप में पानी आया कैसे ।

      पेट्रोल पंपों पर मिलावट की यह कहानी सिर्फ एक की नहीं है बल्कि जिले के कई पेट्रोल पंप की आए दिन शिकायत मिलती ही रहती है ।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!