Warning: explode() expects parameter 2 to be string, array given in /home4/enowxqmy/public_html/expertmedianews/wp-content/plugins/sneeit-framework/includes/articles/articles-query.php on line 102

BREAKING NEWS

पीकप वैन ने यूं दरोगा को रौंदा, चालक की भी मौत, 3 माह में 3 दारोगा हुए हादसे के शिकार

पीकप वैन ने यूं दरोगा को रौंदा, चालक की भी मौत, 3 माह में 3 दारोगा हुए हादसे के शिकार

“दो पिकप वैन के बीच टक्कर इतनी जोरदार था की सड़क किनारे खड़े दारोगा अशोक पासवान को पिक अप वैन पलटनिया मारते हुए रौंद दिया, जिससे उनकी और पिक वैन के चालक संजीत राय की मौके पर ही मौत हो गई….”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (धर्मेंद्र)। अहले सुबह सडक हादसे में एकंगरसराय थाना में पदास्थापित एक दरोगा और पिक वैन चालक की दर्दनाक मौत हो गयी।hadsa 2

घटना के संबंध में नागेंद्र सिंह ने बताया कि रात्रि गश्ती में ड्यूटी पर तैनात थे ड्यूटी के दौरान अशोक पासवान अपनी सरकारी जीप को लगाकर खड़े थे।

घटना के संबंध में जूनियर दरोगा नागेंद्र सिंह ने बताया कि सरकारी को सड़क किनारे खड़ी कर अपनी ड्यूटी कर रहे थे इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही दो पिक अप वैन आपस मे टकरा गई।

टक्कर इतनी जोरदार था की सड़क किनारे खड़े दारोगा अशोक पासवान को पिक अप वैन पलटनिया मारते हुए रौंद दिया, जिससे दरोगा अशोक पासवान और पिक वैन का का चालक संजीत राय की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य सरकारी चालक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

hadsa1

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस गाड़ी के मलबे के अंदर दबे को दरोगा को बाहर निकाला। अशोक पासवान पिछले 1 साल से एकंगरसराय थाना में ही पदस्थापित थे इसके पहले अशोक पासवान हिलसा थाना में भी अपनी योगदान दे चुके हैं।

मृतक अशोक पासवान शेखपुरा जिले के रंगटा गांव निवासी बताए जाते हैं। जबकि मृतक चालक वैशाली जिले के बिदुपुर का निवासी बताया जाता है। फिलहाल पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस तरह जिले सड़क घटना में अब तक तीन दारोगा की मौत हो चुकी है। जिसमें 19 फरवरी को सरमेरा थाना में पदस्थापित दरोगा कार्तिक कुमार की मौत हुई थी और तीन सिपाही जख्मी हुए थे और नूरसराय के पवन कुमार की मौत 25 अप्रैल को हुई थी और आज एकगंरसराय थाना के अशोक पासवान की मौत हुई।

देखिए वीडियोः क्या बताते हैं मृतक दारोगा के भाई….

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!