अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      सोशल साइट पर कम्यूनल हिटेड पोस्ट डाला, पुलिस कांस्टेबल समेत 2 अरेस्ट

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की गई है । इधर सरायकेला जिले में भी लॉक डाउन की स्थिति बनाए रखने और इसे इसके सख्त पालन को लेकर जिला पुलिस और प्रशासन कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती, इस बीच लगातार सोशल मीडिया पर अफवाह और आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों के विरूद्ध सरायकेला पुलिस ने कड़ा कदम उठाया है.

      लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में सरायकेला जिला पुलिस ने शुक्रवार को दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि जिला पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों के पहचान को छुपाकर रखा गया है , वहीं पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए इन्हें आज न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

      प्राप्त जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले दोनों व्यक्ति की गिरफ्तारी सरायकेला थाना और चांडिल थाना क्षेत्र से की गई है।

      इस संबंध में जानकारी देते हुए सरायकेला एसपी कार्तिक एस ने बताया कि लॉक डाउन के बीच दोनों ही आरोपियों द्वारा लगातार समुदाय विशेष के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट किए जा रहे थे , जिसकी शिकायत जिला पुलिस को प्राप्त हुई और पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

      लॉक डाउन में आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला एक व्यक्ति पुलिस कांस्टेबल है जिसने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किया मामले की जानकारी प्राप्त हुई और पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए कॉन्स्टेबल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

      जिले के एसपी कार्तिक ने साफ किया है कि लॉक डाउन के दौरान अब सोशल मीडिया पर भी जिला पुलिस द्वारा पैनी निगाह रखी जा रही है , इन्होंने चेतावनी दी है कि लोग लॉक डाउन के नियमों का पालन करें अपने घरों में सुरक्षित रहते हुए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने से बचें , अन्यथा ऐसे लोगों को चिन्हित कर पुलिस उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई करेगी।

       

      सुनिए क्या कहते हैं सरायकेला एसपी एस. कार्तिक…???

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!