Home झारखंड हादसा या शासनिक हत्या? फिर हुई 3 लोगों की यूं दर्दनाक मौत

हादसा या शासनिक हत्या? फिर हुई 3 लोगों की यूं दर्दनाक मौत

0

“रांची के ओरमांझी ब्लॉक (लालबहादुर शास्त्री) चौक पर मौत का मंजर थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां एक तो फोर लेन का काम सही से नहीं किया गया है, वहीं अति व्यस्तम मार्ग होने के बाबजूद पुलिस-प्रशासन की अकर्मण्यता के कारण हर तरफ से अतिक्रमित कर ली गई है। यहां एक तरफ से कुच्चू रोड क्रॉस करती है तो दूसरी तरफ से गोला रोड। अतिक्रमण का आलम यह है कि दोनों ओर से महज 10 मीटर दूर आती वाहनें दिखाई नहीं देती। हाल के दिनों में यहां हादसों में दर्जनों लोगों की दर्दनाक मौतें हो चुकी है…….”

रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। रांची-हजारीबाग एन.एच-33 फोर लेन पर अवस्थित ओरमांझी ब्लॉक (शास्त्री) चौक पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। एक ट्रेलर की चपेट में आने से 2 महिला एवं एक चुवक की मौत हो गई है। तीनों मृतक ओरमांझी थाना के कुट्टे गांव निवासी बताए जा रहे हैं।ormanjhi block chpwk hadsa 4

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा बीच ब्लॉक चौक पर उस वक्त हुआ, जब कुच्चु रोड की ओर से एक बाइक सवार दो महिला को साथ लेकर एनएच-33 फोर लेन क्रॉस कर सीधे गोला रोड में प्रवेश किया कि रामगढ़ की ओर से तेज गति से आ रही एक ट्रेलर अचानक ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक काफी दूर फेंका गया और बाइक पर बैठी दो महिला को ट्रेलर ने रौंद दिया। इस दौरान तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

तीनों मृतक कुट्टे गांव के निवासी व मुस्लिम समुदाय के बताए जाते हैं। इस दर्दनाक हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच-33 ब्लॉक चौक चौराहा जाम कर दिया है और हंगामा मचा रहे हैं।

इस हादसे की खबर मिलते ही वहां थानाध्यक्ष राजकिशोर महतो पुलिस बल के साथ मामले को नियंत्रित करने में जुटे हैं, लेकिन कोई एक नहीं सुन रहा है। 

error: Content is protected !!
Exit mobile version