Home देश सीएम नीतीश पर उबले उनके ही विधायक- ‘चेहरा न चमकाएं, शराब-गुटखा से...

सीएम नीतीश पर उबले उनके ही विधायक- ‘चेहरा न चमकाएं, शराब-गुटखा से प्रतिबंध हटाएं’

0

चोर, बेईमान, बदमाश को पकड़ने के लिए बिहार में पुलिस नहीं लेकिन शराब, शराबी और गुटखा बेचने वाले को पुलिस पकड़ेगी। लोग गुटखा बैन के खिलाफ आवाज बुलंद करें, नहीं तो व्यापारी और दुकानदार रेलवे स्टेशन पर कटोरा लेकर भीख मांगेंगे……………”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार में शराब बंदी के बाद अब गुटखाबंदी भी हो गई है। कई बार विपक्षी पार्टियों ने सरकार के इस फैसले का विरोध किया है, लेकिन इस बार शराबबंदी और गुटखाबंदी कानून लागू करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के ही एक विधायक ने इन प्रतिबंधों को खत्म करने की मांग उठा दी है।

jdu mla attecked cm nitish 1
जेडीयू के दरभंगा से विधायक अमरनाथ गामी…….

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के दरभंगा से विधायक अमरनाथ गामी ने सरकार से शराबबंदी पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया है।

उन्होंने पान-मसाला और गुटखा पर प्रतिबंध लगाने के फैसले पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि एक तो नौकरी दे नहीं सकते, दूसरा लोगों का रोजगार भी छीन रहे हैं।

जेडीयू विधायक ने सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अवैध लेनदेन में बात नहीं बनी तो गुटखा पर प्रतिबंध लगा दिया गया। चेहरा चमकाने को लेकर लिए ऐसे फैसले लिए जा रहे हैं।

नीतीश कुमार का बिना नाम लिए आरोप लगाया और कहा कि एक बड़े अवैध लेन देन में बात नहीं बनने के कारण गुटखा पर बैन लगाया गया है।

उन्होंने सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि दम है तो खैनी पर प्रतिबन्ध लगाये। उन्होंने यह भी कहा कि शराब बंदी और प्लास्टिक बैन होने के बाद भी बिक रहा।

कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते कहा चोर, बेईमान, बदमाश को पकड़ने के लिए बिहार में पुलिस नहीं लेकिन शराब, शराबी और गुटखा बेचने वाले को पुलिस पकड़ेगी। लोग गुटखा बैन के खिलाफ आवाज बुलंद करें, नहीं तो व्यापारी और दुकानदार रेलवे स्टेशन पर कटोरा लेकर भीख मांगेंगे।

error: Content is protected !!
Exit mobile version