Home देश विवादों में घिरी सीवरेज ड्रेनेज, पार्षद ने रुकवाया काम

विवादों में घिरी सीवरेज ड्रेनेज, पार्षद ने रुकवाया काम

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। सरायकेला खरसावां जिला के आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत 355 करोड़ की लागत से बनने वाली सीवरेज ड्रेनेज सिस्टम की योजना विवादों के घेरे में आ गई है।

जहां पिछले दिनों निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या 2 में ठेकेदार सापूरजी पालम जी द्वारा घटिया सामग्री दिए जाने को लेकर विवाद हुआ था, वहीं अब वार्ड संख्या 18 और 19 में हो रहे निर्माण कार्य को वार्ड 18 के पार्षद रंजन सिंह ने बंद करा दिया है।jcb1

इस संबंध में पार्षद का कहना है कि ठेकेदार द्वारा पहले से बने सड़क को तोड़कर गड्ढा खोदा जा रहा है,जबकि इसको लेकर किसी प्रकार की गाइडलाइन भी ठेकेदार द्वारा जारी नहीं की गई है, न ही आम लोगों को बताया जा रहा है।

उधर नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा है कि ठेकेदार द्वारा नियम कानून के तहत काम किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि डीपीआर में जो भी दिशा निर्देश दिया गया है उसका ठेकेदार पूरी तरह से पालन कर रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर से आदित्यपुर नगर निगम में बाहरी और भीतरी ठेकेदार को लेकर विवाद छिड़ गया है।

वैसे पिछले दिनों बोर्ड मीटिंग के दौरान मेयर ने साफ कर दिया था कि अब बाहरी ठेकेदारों को निगम क्षेत्र में ठेका नहीं दिया जाएगा। इसको लेकर अगली बोर्ड मीटिंग में निर्णय लेने की बात कही गई थी।

error: Content is protected !!
Exit mobile version