Home आस-पड़ोस पटना बस स्टैंड की गुमटी में इस्लामपुर के अधेड़ की सड़ी-गली लाश...

पटना बस स्टैंड की गुमटी में इस्लामपुर के अधेड़ की सड़ी-गली लाश मिली

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज।  राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना अंतर्गत बस स्टैंड में स्थित एक गुमटी से लाश मिलने से पूरे बस स्टैंड में सनसनी मच गई है।

कहा जाता है कि बस स्टैंड के अंदर गुमटी के भीतर ताले में बंद लाश की सूचना मिलते ही जक्कनपुर थाना मौके पर पहुंची और ताला को तोड़कर लाश को बाहर निकलवाया। लाश लगभग चार-पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। लाश बिल्कुल सड़ चुका है।

Untitled 1सूत्रों की माने तो लाश की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी बस स्टैंड पहुंचे। मरने वाले व्यक्ति का नाम रविंद्र प्रसाद केसरी उम्र 58 वर्ष है, जोकि इस्लामपुर के रहने वाले हैं। वह बस स्टैंड के अंदर गुमटी में अपना दुकान चलाते थे।

परिजनों की मानें तो रविंद्र प्रसाद केसरी पिछले 27 दिनों से लापता थे और उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट जक्कनपुर थाने में दर्ज भी करवाई गई थी।

रविंद्र प्रसाद केसरी के पुत्र और पत्नी ने बताया कि होली में जब रविंद्र प्रसाद केसरी से बात नहीं हुई, तब हम लोगों ने उनकी खोजबीन शुरू की। धनबाद में रह रहे हैं उनके परिवार को भी सूचना दी गई और आज पता चला कि उनकी मौत हो गई है।

उनकी मौत के बारे में वही लोग बता सकते हैं, जो उनके साथ काम करते थे और बस स्टैंड में उनके गुमटी पर आया जाया करते थे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रविंद्र प्रसाद केसरी की मौत कैसे हुई जांच में जुट चुकी है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version