Home गांव-देहात पइन में यूं मिला शराबी का शव, 5 घंटे तक लापता है...

पइन में यूं मिला शराबी का शव, 5 घंटे तक लापता है चंडी पुलिस, शव को ठिकाने लगाने में जुटे परिजन

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के चंडी थानान्तर्गत रामपुर गांव के पिपरा – खासा खंधा के पइन में डूबे एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद मिला है।

मृतक की पहचान रामपुर गांव निवासी स्व. कुलदीप राम के 42 वर्षीय बिजेंद्र राम के रूप में की गई है।

1 3घटना के विषय मे प्राप्त जनकारी के अनुसार बिजेंद्र राम कल 11 बजे दिन में गांव में देखा गया है। वह घर में अकेला था। उसके सभी रिश्तेदार पटना में रहते हैं। वह भी पटना में ही रहता था और घटना के दो दिन पूर्व ही गांव आया था।

ग्रामीण सूत्रों के अनुसार बिजेंद्र राम की मौत काफी संदिग्ध लग रही है। कुछ लोगों का कहना है कि उसकी मौत शराब के नशे में पानी के गड्डे में लुड़कने की वजह से डूबने के कारण हुई प्रतीत होती है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि बिजेंद्र राम का कपड़ा कल देर शाम उसी गड्डे के पास देखी गई थी, जोकि अहले सुबह शव बरामद तक ज्यों का त्यों पड़ा मिला।

ग्रामीण सूत्रों के अनुसार बिजेंद्र राम ने पड़ोस के बमपुर गांव मुशहरी टोला में चुलाउ शराब पी थी। इसके बाद देर शाम वापस अपने गांव की ओर लड़खड़ाते निकला था।

संभावना है कि इसी बीच वह पीपरा खासा खंधा की खाई में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। उस खाई में जांघ भर भी पानी नहीं है। लेकिन अधिक शराब के नशे में होने के कारण वह उठ नहीं सका और मुंह की भारे गिरे होने के कारण उसकी दम घुटने से मौत हो गई।

इधर शव बामदगी के करीब 5 घंटा बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंच सकी है। परिजन शव के अंतिम संस्कार करने की तैयारी में जुटे हैं। ग्रामीणों के अनुसार शव बरामदगी के बाद गांव के दो चौकीदार इंदु पासवान एवं श्रीकांत पासवान घटनास्थल पर पहुंचा और थाना पुलिस को सूचना देने के बजाय शव को अंतिम संस्कार करने को बोल कर चलते बना।

 

 

error: Content is protected !!
Exit mobile version