अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      नालंदा के बिंद प्रखंड के राजस्व कर्मचारी की चलती बस में गोली मार कर नृशंस हत्या

      बिहारशरीफ (प्रमुख संवाददाता)।  नालंदा जिले के बिंद थाना इलाके के भठ्ठा मोड़ के समीप  बाइक सवार अपराधियो ने आज दिनदहाड़े  बिंद प्रखण्ड कार्यालय के राजस्व कर्मचारी चंद्रभूषण प्रसाद को बस में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और इस दौरान मची अफरातफरी का लाभ उठाते हुये बस के पिछे  बाइक पर सवार साथी के सहयोग से फरार हो गये।

      घटना के बारे में बताया जाता है कि राजस्व कर्मचारी चंद्रभूषण प्रखण्ड कार्यालय से काम कर बस से अपने घर राजगीर लौट रहे थे । इसी बीच पूर्व से घात लगाए अपराधियो ने बस में ही गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। गोली मारने के बाद दोनों अपराधी बड़े आसानी से बस के पिछे बाइक से आ रहे सहयोगी साथी की मदद से बाइक पर सवार होकर फरार हो गये।

      घटना की सूचना मिलते ही नालन्दा के एसपी कुमार आशीष और डीएसपी निशित प्रिया घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ  भेजा दिया।

      इस बाबत एसपी कुमार आशीष ने बताया कि घटना में शामिल एक अपराधी का सुराग मिल गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है । हालांकि अपराधियों ने उन्हें क्यों गोली मारी इसका अभी खुलासा नही हुआ है ।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!