Home देश गोलियों की तड़तड़ाहट से आज फिर थर्राया मानगो हलका

गोलियों की तड़तड़ाहट से आज फिर थर्राया मानगो हलका

0

“आज जब असामाजिक तत्व के लोग इकट्ठा होकर किसी बड़े घटना को अंजाम देने को लेकर बैठे थे कि विरोध करने पर अपराधियों ने पहले तोड़फोड़ की और उसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी……”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (वीरेन्द्र मंडल)। इधर जमशेदपुर में अपराध का ग्राफ काफी बढ़ गया है। 16 घंटे में अपराधियों ने दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दिया है।mango crime 1

बताया जाता है कि मानगो थाना अंतर्गत टीचर कॉलोनी मूर्ति लाइन में चार से पांच की संख्या में आए अज्ञात अपराधियों ने मधुसूदन राजेश्वरी भवन फ्लैट में ताबड़तोड़  फायरिंग की और फ्लैट में तोड़फोड़ की।

उधर इस फायरिंग और तोड़फोड़ के बाद फ्लैट के लोग दहशत में हैं। फ्लैट के आस पास असमाजिक तत्व के लोगों का जमावड़ा लगता है और इसकी जानकारी फ्लैट के लोगों ने स्थानीय थाना को भी दे दी है। इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई।

वैसे आज जब असामाजिक तत्व के लोग इकट्ठा होकर किसी बड़े घटना को अंजाम देने को लेकर बैठे थे। तभी फ्लैट के लोगों ने विरोध किया तो अपराधियों ने पहले तोड़फोड़ की और उसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

गोलियों की तरह से पूरा इलाका गूंज उठा। वहीं मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। रविवार की देर रात अपराधियों ने कांग्रेस नेता पर फायरिंग की थी।

इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी हुई ही नहीं कि दूसरी घटना को अपराधियों ने सरेआम अंजाम दे दिया। वैसे मानगो क्षेत्र में पिछले कई महीनों से अपराधी तांडव मचा रहा है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version