Home झारखंड खूंटी पुलिस ने PLFI चीफ दिनेश गोप के ‘गन फैक्ट्री’ का हुआ...

खूंटी पुलिस ने PLFI चीफ दिनेश गोप के ‘गन फैक्ट्री’ का हुआ उद्भेदन

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। खूँटी जिला पुलिस ने रनियां थाना क्षेत्र के कोटाँगेर और गोहारोम जंगल के बीच पीएलएफआई चीफ दिनेश गोप द्वारा संचालित गन फैक्ट्री का उद्भेदन कर बड़ी कामयाबी हासिल की है।

khunti sp plfi cheif dinesh gope 1एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा के निर्देश पर जिला पुलिस और सीआरपीएफ-94बटालियन की संयुक्त छापेमारी में रनिया के कोटांगेर और गोहराम जंगल क्षेत्र में पीपुल्स लिब्रेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआइ) सुप्रीमो दिनेश गोप तथा कुज्जु गोप द्वारा संचालित मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है। बड़ी संख्या में अर्द्धनिर्मित पिस्टल और बंदूक बनाने की सामाग्री बरामदगी हुई है।

प्रेसवार्ता कर शुक्रवार को एसपी ने बताया कि पीएलएफआइ सुप्रीमो दिनेश गोप और कुज्जु गोप का दस्ता रनिया और गुमला के सीमावर्ती क्षेत्रों में भ्रमीणशील होने की सूचना मिली थी।

इसका सत्यापन करते हुए सीआरपीएफ-94 बटालियन तथा अभियान एसपी अनुराग राज नेतृत्व में संयुक्त छापेमारी कराई गई।

एसपी ने बताया कि शुक्रवार को तड़के कोटांगेर और गोहारोम के मध्य जंगली क्षेत्रों में सघन तलाशी के दौरान दिनेश गोप द्वारा संचालित मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा हुआ। यह फैक्ट्री गोहारोम दक्षिण में नदी किनारे जंगली क्षेत्रों में चलाई जा रही थी।

छापेमारी में 30 अर्द्धनिर्मित देशी पिस्टल सहित काफी मात्रा में अवैध आग्येनास्त्र बनाने का सामान बरामद हुआ है। साथ ही, एक हाइड आउट को भी नष्ट किया गया है। मामले में रनिया थाना में मामला दर्ज किया गया है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version