Home आस-पड़ोस अब रिजल्ट को लेकर गुस्से में सीएम का हरनौत, सड़क जाम कर...

अब रिजल्ट को लेकर गुस्से में सीएम का हरनौत, सड़क जाम कर फूंका पुतला, तोड़ी वाहनें

0

बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज). बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा विगत 6 जून को इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम घोषित किया था, जिसमें भारी पैमाने पर जो परीक्षार्थीन फेल हो गए हैं, वे बिन पानी मछली की तरह तड़प रहे हैं। इस तड़प से सीएम नीतिश कुमार का गृह प्रखंड क्षेत्र भी अछूता नहीं है।

harnaut cm nitish virodh 3

खबर है कि आज शनिवार को अपने 2 साल के मेहनत को बेकार समझते हुए इंटर में खराब रिजल्ट आने से आक्रोशित परीक्षार्थियों ने बिहार शरीफ और हरनौत में एन एच 31 को जाम कर आगजनी करते हुए कई गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की और सीएमनीतीश कुमार का पुतला फूँका।

छात्रों ने इस दौरान  सरकार, सीएम के साथ परीक्षा समिति के खिलाफ खूब नारेबाजी की। जाम के दौरान छात्रों ने राहगीरों के साथ भी बदसूलकी की।

बिहार शरीफ के देवी सराय मोड़ पर छात्रों ने आगजनी कर ट्रक और ऑटो में तोड़फोड़ किया। इसी प्रकार हरनौत के चंडी मोड़ के समीप छात्रों ने सड़क जाम कर आगजनी की और बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के बस में तोड़फोड़ करते हुए सीएम नीतीश कुमार का पुतला फूँका और  उनके खिलाफ जम कर आग उगले।

सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उग्र छात्रों को शांत कराने की कोशिश की। जब छात्र नहीं माने तो पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा।

error: Content is protected !!
Exit mobile version