अन्य
    Tuesday, April 16, 2024
    अन्य

      कनपटी में पिस्तौल सटाकर रील्स बने रहे थे तीन दोस्त, गोली लगने से एक हुई मौत

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बीती देर रात पटना जिला के धनरुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत कुकुरवारा गांव में कनपटी पर पिस्तौल सटाकर रील्स बनाने के दौरान चली गोली से एक सतरह वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक विकास कुमार उसी गांव के अखिलेश मिश्रा का पुत्र बताया जाता है।

      इस संबंध में मृतक के पिता ने हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें गांव के ही नवल प्रसाद के पुत्र विक्की कुमार और मनोज प्रसाद के पुत्र सुधीर कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया है।

      परिजनों ने दोनों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पटना गया मुख्य मार्ग को करीब डेढ़ घंटे तक जाम रखा। हालांकि बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद जाम समाप्त हो गया। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

      बताया जाता है कि विकास रविवार शाम अपने दोस्त विक्की और सुधीर के साथ पंचायत भवन के छत पर चढ़कर देसी कट्टा लेकर मोबाइल से रील्स बना रहा थे। वीडियो शूट करने के बाद तीनों छत से नीचे उतर गए। इसके बाद तीनों पिस्तौल में गोली लोडकर एक-दूसरे के साथ फायरिंग करने का खेल खेलने लगे।

      ग्रामीणों का कहना है कि तीनों पिस्तौल लेकर बारी-बारी से एक दूसरे पर फायर कर रहे थे। तभी एक गोली फायर हो गई और वह विकास के आंख के पास जाकर लग गई। इसके बाद विक्की और सुधीर वहां से भाग निकले।

      विकास के परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रस्ते में ही विकास की मौत हो गई। उसके पिता का आरोप है कि विक्की और सुधीर ने साजिश के तहत हमारे बेटे की हत्या की है।

      इधर धनरुआ थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पूछताछ में यह बात सामने आई है कि विकास के विक्की और सुधीर मित्र थे। तीनों हमेशा साथ रहा करते थे। तीनों ने पिस्तौल के साथ रील्स बनाने की बात भी सामने आई है। घटना के दूसरे दिन मौके से देसी पिस्तौल बरामद हुई है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

      जानें क्या हुआ जब जुआ में पत्नी को हारकर जुआड़ी पहुंचा घर… !

      राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता के साथ 29 खेलों का ‘खेलो झारखंड’ सम्पन्न

      दीपावली के दिन इस देश में धूमधाम से हुई कौए और कुत्ते की पूजा !

      यमुनोत्री नेशनल हाईवे की सुरंग धंसने से 36 मजदूर फंसे, बचाव कार्य जारी

      विश्व में एक ऐसा देश, जहाँ की राष्ट्रीय पुस्तक है रामायण

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=87TQOrYTX6o[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!