अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      नालंदाः 150 फीट बोरवेल में गिरा 4 साल का शिवम, रेस्क्यू जारी

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में 150 फीट बोरवेल में 4 साल का एक बच्चा गिर गया है।

      Nalanda 4 year old Shivam falls in 150 feet borewell rescue continues 2सिलाव प्रखंड में नालंदा थाना क्षेत्र के कुल भदारी गांव में यह घटना हुई है। ग्रामीणों ने अपने स्तर से रेस्क्यू शुरू किया है। सिलाव के सीओ और नालंदा थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव के लिए लग गए हैं।

      घटना की सूचना फैलने के करीब एक घंटे बाद साढ़े दस बजे बोरवेल में मेडिकल सिलेंडर के पाइप से ऑक्सीजन देना शुरू किया गया है। चुहन सिंह के खेत में यह बोरवेल फेल हो जाने के बाद मजदूरों ने उसे तार के पत्ते से ढंक दिया गया था।

      डोमन मांझी का चार साल का बेटा शिवम कुमार अपनी मां के पीछे-पीछे खेत की ओर आ गया था। मां को पता नहीं चला और बच्चा पत्ते के पास खेलने के चक्कर में बोरवेल में जा गिरा। उसके रोने की आवाज सुन भीड़ जुटी तो बोरवेल तक लोग पहुंचे। इसके बाद गांव वालों ने अपने स्तर से खुदाई शुरू कर दी।

      करीब साढ़े 10 बजे से दो जेसीबी की मदद से बगल में खुदाई कर बच्चे को सुरक्षित निकालने का प्रयास किया जा रहा है। पौने 11 बजे के करीब घटनास्थल पर जिला आपदा शाखा प्रभारी कृष्ण कुमार उपाध्याय भी पहुंच गए। पटना से एनडीआरएफ एवं एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है।

      Nalanda 4 year old Shivam falls in 150 feet borewell rescue continues 1 Nalanda 4 year old Shivam falls in 150 feet borewell rescue continues 4

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!