अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      मुकेश सहनी की सभा में भिड़े महिला-पुरुष समर्थक, नीतीश को सराहा, मोदी पर बोला हमला

      “प्रधानमंत्री का चश्मा एक तरफ तरफ धुंधला हो चुका है और उसी चश्मे से प्रधानमंत्री ने ब्राह्मण भूमिहार को 10% आरक्षण देने का काम किया और दूसरी तरफ उन्हें नोनिया बेलदार का बेटा नजर नहीं आता है…

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। आज वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी निषाद आरक्षण सह संकल्प यात्रा को लेकर नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ पहुंचे। जहां उन्होंने श्रम कल्याण केन्द्र मैदान में आयोजित आरक्षण सह संकल्प यात्रा को लेकर आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया।

      इस जनसभा के दौरान वीआईपी समर्थक आपस में ही भिड़ गए। जिसे रोकने के लिए मुकेश साहनी को खुद पहल करना पड़ा।

      मुकेश साहनी ने जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर बरसे और वहीं नीतीश कुमार को सराहा।

      उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निषाद समाज ने वोट देकर चुनाव जीतने का काम किया। चुनाव जीतने के बाद केंद्र की सरकार ने निषाद समाज को दरकिनार करते हुए 10% सामान्य वर्ग को आरक्षण देने का काम किया।

      उन्होंने आगे कहा कि आरक्षण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चश्मे से देखना चाहिए, लेकिन प्रधानमंत्री का चश्मा एक तरफ तरफ धुंधला हो चुका है और उसी चश्मे से प्रधानमंत्री ने ब्राह्मण भूमिहार को 10% आरक्षण देने का काम किया और दूसरी तरफ उन्हें नोनिया बेलदार का बेटा नजर नहीं आता है। इसीलिए पीएम के धुंधले चस्मे पर बैठे धूल को साफ करने का वक्त आ चुका है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!