अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      गोपालगंज : कुछ ऐसा किया कि मुंह में फंस गया छुरा, ऑपरेशन से बची जान

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। उसने खेत में काम करते हुए घंटों खुरपी मुँह में डाल ली। उसके बाद सब हार गए, लेकिन खुरपी नहीं निकली। दौड़ते-भागते लोग अस्पताल पहुंचे और ऑपरेशन हुआ, तब जाकर वह मुंह बंद कर सका।

      मुंह में खुरपी फंसने से परेशान हो रहा युवक।लोग उसे मानसिक रूप से कमजोर शिकायत करते हैं, लेकिन पेट पालने के लिए उसे खेत में भी काम करना पड़ता है।
      काम के दौरान किस चीज का कैसे इस्तेमाल करना है, यह उसने सीखा लेकिन उसके दिमाग ने इतना काम नहीं किया कि किस चीज का कैसे इस्तेमाल नहीं करना है।
      उसने खेत में काम करते हुए खुरपी मुँह में डाल ली। उसके बाद सब हार गए, लेकिन खुरपी नहीं निकली। दौड़ते-भागते लोग अस्पताल पहुंचे और ऑपरेशन हुआ, तब जाकर वह मुंह बंद कर सका। लगातार घंटो तक मुंह खुला रहने से उसके जबड़े में दर्द हो गया। वाकया बिहार के गोपालगंज का है।

      डेंटल डिपार्टमेंट में तीन डॉक्टरों ने की सर्जरी

      नगर थाना क्षेत्र के साधु चौकवासी मिथिलेश कुमार मानसिक रूप से विक्षिप्त कहा जाता है। खेत में काम करते समय मुंह में खुरपी पकड़ने के बाद वह चिल्लाने लगा। आसपास के लोगों ने युवक के संबंध को इसकी सूचना दी। परिजन युवक के मुंह से खुरपी निकालने के लिए हर जुगत में पड़े हुए, लेकिन सफलता नहीं मिली।

      खुरपी के कारण मुंह बंद नहीं हो रहा है और चोट के दौरान निकालने के दौरान हालत बिगड़ने लगी है, तब उसे परिजन सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से आपातकालीन वार्ड के डॉक्टरों ने उन्हें डेंटल विभाग में रेफर कर दिया।

      विशेषज्ञ चिकित्सक संदीप कुमार, डॉ. अमर कुमार और डॉ फैज ने ऑपरेशन कर युवाओं की जान बचाई। युवक के मुंह से खुरपी निकालने के बाद उसे अस्पताल से नौकरी दी गई।

      बिहार के अरवल में दुष्कर्म में विफल युवक ने मां-बेटी को जिंदा जलाया

      बिहार की राजनीति में अब अरवा-उसना चावल का बखेड़ा

      पुलिस खुलासाः विधवा के चार बुजुर्ग आशिकों ने मिलकर की पांचवें प्रेमी की दी खौफनाक सजा

      कोचिंग संस्थान में छात्रा संग बलात्कार का वीडियो वायरल, नवादा के बाद नालंदा में हड़कंप

      सीएम नीतीश कुमार के हाथों राजगीर में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच यूं अवतरित हुई गंगा

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!