अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      गयाः नक्सलियों ने एक ही परिवार के 4 लोगों को फांसी दी, घर को बम से उड़ाया

      गया (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)।  बिहार में माओवादी नक्सलियों ने एक बड़ी कायराना वारदात को अंजाम दिया है। गया जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर डुमरिया प्रखंड के मौनवार गांव में माओवादियों ने दो महिलाओं समेत 4 लोगों की हत्या कर सभी को घर के बाहर बने खटाल में फांसी पर लटका दी। उसके बाद घर को बम से उड़ा दिया।

      खबरों के मुताबिक मारे गए सभी लोग में एक ही घर के दो व्यक्ति और उनकी पत्नियां हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद गांव के लोगों में दहशत फैलाने के इरादे से माओवादियों ने एक घर को बम से उड़ा दिया और मोटरसाइकिल में आग लगा दी। मारे गए लोगों में सतेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह, मनोरमा देवी और सुनीता सिंह शामिल हैं।Gaya Naxalites hanged 4 people of the same family blew up the house 1

      वहीं ऐसे जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद माओवादियों ने एक पर्चा चिपका दिया है। जिसमें उल्लेख है कि इंसानियत के हत्यारे, गद्दारों और विश्वासघातियों को सजा ए मौत देने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है। ये उनके चार साथियों अमरेश, सीता, शिवपूजन और उदय की हत्या का बदला है। आगे भी ऐसी कार्रवाई चलती रहेगी। उन्हें जहर देकर साजिश का शिकार बनाया गया था।

      घटनास्थल पर लगाया गया पर्चा जन मुक्ति छापामार सेना, मध्य जोन झारखंड, भाकपा (माओवादी) के नाम से लगाया गया है। घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत है। कोई भी इस विषय मे ज्यादा कुछ बताना नहीं चाह रहा। गया मुख्यालय से वरीय अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं।

      एसएसपी आदित्य कुमार के अनुसार ‘नक्सलियों ने यह कायराना हरकत चुनाव में दबिश दिखाने के लिए की है। हत्या उसी जगह हुई है जहां चार नक्सली एनकाउंटर में मारे गए थे। पुलिस पूरे इलाके में सर्च अभियान कर रही है।’

       

       

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!