Warning: explode() expects parameter 2 to be string, array given in /home4/enowxqmy/public_html/expertmedianews/wp-content/plugins/sneeit-framework/includes/articles/articles-query.php on line 102

BREAKING NEWS

सामाग्री वितरण दौरान दो समुदायों के बीच मारपीट, पांच घायल, एक रेफर, तनाव

सामाग्री वितरण दौरान दो समुदायों के बीच मारपीट, पांच घायल, एक रेफर, तनाव

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के इसलामपुर थाना के बड़ी पैठना गांव में राहत सामग्री वितरण के दौरान दो समुदायों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस वारदात में पांच लोगों के घायल होने की सूचना है। गंभीर रुप से जख्मी एक व्यक्ति को बिहार शरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ी पैठना गांव में एक समुदाय विशेष के लोगों के बीच राशन सामग्री का वितरण किया जा रहा था। उस दौरान काफी भीड़ लगी थी। इसी बीच वहां से गुजर रहे दूसरे समुदाय के एक युवक ने मची भगदड़ के बीच शांतिपूर्ण सामग्री बांटने की सलाह थी।nalanda lockdown crime 1

इसके बाद भीड़ के कुछ लोग उस युवक के साथ उलझ गए और मारपीट करने लगे। इसकी जानकारी मिलते ही गांव के अन्य लोग जुट गए और दोनों समुदाय के लोगों के बीच जमकर मारपीट होने लगी।

इस दौरान दोनों तरफ के दर्जनों लोगों को चोटें आई। उनमें पांच लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनमें एक की गंभीर हालत देखते हुए बिहार शरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इस वारदात की सूचना मिलते ही हिलसा डीएसपी, एसडीओ, सर्किल इंस्पेक्टर, बीडीओ, सीओ, थानाध्यझ, दल वल भागे-भागे गांव पहुंचे और बड़ी मशक्कत के बाद स्थिति को संभाला। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में और तनावपूर्ण बताई जाती है।

हालांकि इस वारदात का एक गंभीर पहलु यह भी है कि राहत राशन सामग्री का वितरण बाहर से एक वाहन सवार कुछ लोग एक समुदाय के बीच कर रहे थे।

लॉकडाउन के दौरान बिना प्रशासनिक स्वीकृति के गैरसरकारी लोग गांव में एक बड़ी भीड़ लगा कैसे सामग्री वितरण कर रहे थे, यह भी चिंता का विषय है।nalanda lockdown crime 5

nalanda lockdown crime 3 nalanda lockdown crime 4

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!