Home समस्या इस्लामपुर रेलवे स्टेशन पर गंदगी देख भड़क उठे डीआरएम

इस्लामपुर रेलवे स्टेशन पर गंदगी देख भड़क उठे डीआरएम

0

इस्लामपुर (राम कुमार वर्मा)। नालंदा जिले के इस्लामपुर रेलवे स्टेशन पर डीआरएम आर के झा दल बल के साथ सैलुन वोगी से पहुंचे और स्टेशन की जायजा लिया। विभाग संवधित अभिलेखो के साथ कर्मीयो को ठहरने के लिए बनी कमरों का निरीक्षण किया और बनी शौचालय की स्थिति जर्जर देख तथा पानी टंकी के पाइप के  लिकेज को देख भड़क उठे।

islampur news 1उन्होंने स्टेशन की विधि व्यवस्था में सुधार करने की दिशा में कई प्रकार के दिशा निर्देश देने के साथ रेलवे की जमीन को घेराबंदी करवाने आदेश दिये।

इस दौरान डीआरएम ने बताया कि इस्लामपुर से नटेशर तक रेलवे लाइन की रेल खंड पर वर्ष 18 के मार्च तक रेलगाडी दौडने लगेगी।

उन्होने कहा कि इस स्टेशन के वने सौचाल्य को जीर्णोद्घार किया जायेगा और विगत माह फर्जी टिकट के मामले एक को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जाच चल रही है। फर्जीवाड़ो पर विराम लगाया जायेगा।

उन्होने कहा किस्टेशन पर यात्रियो की सुविधा के लिए एक फुटओभर व्रीज वनवाया जायेगा और कर्मीयो को ठहरने के लिए बने कमरों की मरम्मत  करवाया जाएगा । रेलवे क्रोसिंग की 36 नम्वर गेट पर एक रुम वनवाया जायेगा।

 रेल दुर्घटना पर होने वाली राहगीरो की विलम्व से ट्रैक पर शव हटाये जाने के वारे में बताया कि इस सबंध में विभाग के प्रशासन को निर्देश दिया गया है। ताकि लोगो को परेशानी का सामना नही करना पडे।

 इस मौके पर स्टेशन अधीक्षक अनील कुमार, सुधीर कुमार आदि लोग मौजुद थे।

error: Content is protected !!
Exit mobile version