अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      सड़क निर्माण की तिथि खत्म होने के बाद शुरू हुआ निर्माण कार्य !

      " 70 लाख 97 हजार 557 रुपए की लागत से बनना है सड़क "

      नवादा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। नवादा जिले के रजौली प्रखंड के जोगियामरण पंचायत के भड़रा गांव जाने के लिए मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना के तहत सड़क निर्माण कराया जा रहा है।

      सड़क निर्माण का कार्य शुरू होता देख ग्रामीणों में काफी खुशी देखी जा रही थी। लेकिन जब कार्यकारी एजेंसी के द्वारा पूरी योजना का बोर्ड लगाया गया तो ग्रामीणों को पता चला कि कार्य समाप्ति की तिथि समाप्त होने के बाद बरसात के मौसम में कार्यकारिणी एजेंसी के द्वारा काम लगाया गया। जिससे बाद ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए और इसकी शिकायत संबंधित विभाग के अधिकारी से किया है।

      एजेंसी के द्वारा योजना के बारे में लगाए गए बोर्ड में साफ शब्दों में लिखा गया है कि कार्य प्रारंभ होने की तिथि 27 मार्च 2021 है। कार्य समाप्ति की तिथि 26 मार्च 2022 हैं।

      ग्रामीणों को इस सडक के बनने का लंबे समय से इंतजार था। काफी संघर्ष के बाद यह सड़क पास हुई थी। लेकिन भ्रष्टाचार का भेंट चढ़ता हुआ दिख रहा है। मिट्टी वर्क का काम कर अभी बरसात के मौसम में सड़क को छोड़ दिया गया है।अगर जोरदार बारिश हो गई तो हम लोगों को गांव से भी निकलना मुश्किल हो जाएगा।

      एसडीओ आदित्य कुमार पीयूष ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। इसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद संबंधित विभाग के अधिकारियों से पूरी प्रकरण पर विस्तार पूर्वक जानकारी ली जाएगी जो दोषी होंगे उन पर कार्रवाई के लिए अनुशंसा की जाएगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!