अन्य
    Wednesday, June 19, 2024
    अन्य

      राजगीर मलमास मेला पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, INDIA की बेंगलुरु प्रेस कांफ्रेस छोड़ने का खोला राज़

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। राजकीय मलमास मेला के उद्घाटन को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हेलीकॉप्टर से राजगीर पहुंचे। उनके आगमन को लेकर चप्पे चप्पे पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई थी।

      Chief Minister Nitish Kumar reached Rajgir Malmas Mela revealed the secret of leaving Indias Bengaluru press conference 2मुख्यमंत्री का राजगीर कुंड पहुंचते ही राजगृह तपोवन तीर्थ रक्षार्थ पंडा समिति के सदस्यों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भव्य स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने ब्रह्मकुंड में पूजा अर्चना एवं आरती की। उन्होंने उसके बाद सरस्वती कुंड में भगवान शिव की मूर्ति का अनावरण किया।

      मुख्यमंत्री नीतीश कुमार धर्मसभा को संबोधित करते हुए बेंगलुरु में INDIA की बैठक का प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ने पर से पर्दा उठाते हुए कहा कि उन्हें राजगीर मलमास मेला में शिरकत करना था, इसलिए उन्होंने बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस को छोड़ कर आना पड़ा। वे लोग पूरी तौर पर एक साथ हैं और देश हित में काम करेंगे।

      उन्होंने कहा 2024 में महागठबंधन का बहुत अच्छा रिजल्ट होने वाला है। हम लोगों की ताकत को देखते हुए एनडीए की हालत खराब हो गई है।Chief Minister Nitish Kumar reached Rajgir Malmas Mela revealed the secret of leaving Indias Bengaluru press conference 3

      उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का मीडिया पर पूरी तरह नियंत्रण है। 2024 में जब देश को भाजपा से मुक्ति मिल जाएगी तो मीडिया लोग भी पूरी तरह से स्वतंत्र रूप से काम करेगी।

      उन्होंने भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ लोग पुजारी बनकर समाज में भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने राजगीर के पुजारियों को वैसे पुजारियों से सावधान रहने और ध्यान रखने का आग्रह किया।

      वहीं बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि जिस मुख्यमंत्री पर 33 कोटि देवी देवताओं का आशीर्वाद प्राप्त हो, भला उन्हें और उनकी पार्टी को आगे बढ़ने से कौन रोक सकता है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!