अन्य
    Sunday, April 14, 2024
    अन्य

      अश्लील वीडियो वायरल मामले में बन्ना गुप्ता ने सरयू राय और निशिकांत दुबे पर बोला हमला

      रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। अश्लील वायरल वीडियो प्रकरण के बाद पहली बार राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता मीडिया के सामने आए और सरयू राय एवं निशिकांत दुबे पर जमकर निशाना साधा।

      बन्ना गुप्ता ने कहा वायरल वीडियो फर्जी और एडिटेड है। इसकी फॉरेंसिक जांच कराई जानी चाहिये उन्होंने कहा अभी तक तो उनका फोन भी नहीं लिया गया है।

      बन्ना ने कहा, जो लोग वीडियो को सामने लेकर आए जांच तो उनकी होनी चाहिये आरोपी उनको बनाना चाहिये।

      बन्ना ने कहा पुलिस जांच में उनसे जो सहयोग मांगेगी वो तैयार रहेंगे। बन्ना गुप्ता ने ये भी कहा कि वो इस्तीफा नहीं देने वाले, हां पार्टी जो भी कहेगी वो करने को तैयार हैं।

      बन्ना गुप्ता ने सरयू राय पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘हमारे चाचा’ कहते हैं ये ऑरिजनल वीडियो है, महिला कहां काम करती है उसे सुरक्षा देनी चाहिये, ये सब मांग ट्विट कर सरयू राय करते हैं। महिला कब किस कार में किसके साथ बैठकर गई।

      ये सारी जानकारी सरयू राय को कैसे और क्यों है, ये किसी कि जासूसी नहीं तो क्या है। हर वीडियो इनके पास ही कैसे पहुंच जाता है, दाल में जरुर कुछ काला लगता है। यो सोची समझी रणनीति बनाकर लाया गया मामला है।

      सरयू राय ने पहले भी पोषण राशि, स्वर्णरेखा नदी सफाई, फ्लाइओवर, एमजीएम जैसे मामलों को लेकर बेवजह के आरोप लगाए हैं।

      बन्ना गुप्ता ने कहा जब सीपी सिंह का मेटर आता है तो ये चुप्पी साध जाते हैं। सीपी सिंह करे तो हनी ट्रैप और बन्ना करे तो फनी ट्रैप, ये दोहरी नीति क्यों।

      साथ ही बन्ना ने एक तस्वीर जारी कर सरयू राय से सवाल पूछा कि ये महिला कौन है। पूर्व मंत्री जी को इसकी भी जानकारी देनी चाहिये।

      साथ ही बन्ना गुप्ता ने बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वो क्या दूध के धुले हैं, जिनके घर शीशे के हो वो दूसरों के घर पत्थर नहीं फेंकते। कई जानकारियां हैं। लेकिन किसी के पर्सनल लाइफ पर छीछा लेदर करना ठीक नहीं। उन्होंने कहा कि जिस स्तर तक राजनीति का ट्रेंड पहुंच चुका है वो लोकतंत्र के लिये खतरनाक है।

       बन्ना गुप्ता ने कहा उन्हें मोबाइल के नए नए फीचर्स की तो जानकारी भी नहीं, नए जमाने में इनको जानने के लिये तो दूसरों की मदद तक लेनी पड़ती है। कोई भी कितनी भी साजिश करेगा, वो एक ना एक दिन बेनकाब जरुर होगा।

      बन्ना ने कहा विरोधियों को डर घुस गया है, वो सक नहीं रहे हैं तो ऐसी साजिश रची जा रही है। बन्ना गुप्ता कमजोरों की आवाज है, सबको साथ लेकर चलता है, लाठियां खाकर यहां तक पहुंचा है। किसी की दया कृपा पर नहीं।

      इधर बन्ना गुप्ता की सफाई के बाद बीजेपी की भी प्रतिक्रिया आई है। पार्टी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि मंत्री ने आज अपनी सफाई में कहा की FIR के 3 दिनों के बाद भी पुलिस उनका मोबाइल जब्त नहीं कर रही है। हम भी तो यही कह रहे हैं माननीय हैं, आप के मंत्री पद पर रहते कौन ऐसी हिम्मत करेगा?  इसलिए इस्तीफा दीजिए और जांच का सामना कीजिए। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!