अन्य
    Sunday, April 14, 2024
    अन्य

      भाजपाइयों ने दी भारत छोड़ो आंदोलन के शहीदों को श्रद्धांजलि

      bjp 1नगरनौसा। नालंदा जिले के नगरनौसा प्रखंड भाजपा कार्यालय में बुधवार के दिन भारत छोड़ो आंदोलन के 75वीं सालगिरह पर शहीदों को नमन करते हुए भाजपाइयों ने श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष सतीश कुमार ने किया । इस अवसर पर कई लोगों ने अपने उद्गार व्यक्त किये।

       भाजपा के  हरनौत विधानसभा के प्रभारी व पूर्णकालिक विस्तारक कुमुद कांत ने कहा कि आज का दिन हमारे लिए गौरव की बात है| इतिहास का स्मरण हमें शक्ति देता है। युवाओं ने आंदोलन को आगे बढ़ाया था।अगस्त क्रांति में ही महात्मा गांधी ने नारा दिया था, करेंगे या मरेंगे। उन्होंने कहा था, अंग्रेजो की हिंसा के कारण जो शहीद होता है, उसके शरीर पर भी यही नारा लिखेंगे। उनके प्रयास ने देश में एक अलख जगा दी थी। इसके बाद ही देश उठ खड़ा हुआ था।

      भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष सतीश कुमार ने कहा कि भारत छोड़ो’ आंदोलन की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर देश को साम्प्रदायिकता, जातिवाद और भ्रष्टाचार जैसी समस्याओं से मुक्त बनाने के लिए जो कदम उठाएं जा रहे हम सभी लोग मिलकर  2022 तक ‘नये भारत’ का निर्माण करेंगे। महात्मा गांधी के नेतृत्व में साल 1942 में हुए ऐतिहासिक आंदोलन में भाग लेने वाले सभी लोगों को सलाम करते हुए हम सभी लोगों से इससे प्रेरणा लेने की आवश्यकता बताई।

      कार्यक्रम में मौके पर प्रखंड महामंत्री प्रणव आंनद, अमरजीत सिंह, प्रखंड उपाध्यक्ष सुनील कुमार, रामशीष प्रसाद, रंजीत कुमार, खुशबू कुमारी, पार्वती देवी, आशीष राज, लोकेश नाथ पाण्डेय, बलबीर जीसहित दर्जनों पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

       

      छत्तीसगढ़ मंत्रिमंडल के फैसले में 32 प्रतिशत आदिवासी आरक्षण को बढ़ाने पर मुहर

      भाजपा ने 20-25 भ्रष्ट विधायक खरीदकर मध्य प्रदेश में बनाई सरकारः राहुल गांधी

      27 नवंबर को होगी प्रदेश जदयू अध्यक्ष का चुनाव, नवनिर्वाचित जिलाध्यक्षों की लिस्ट जारी, देखें सूची

      शिक्षा मंत्री के बयान के बाद झारखंड में उलझी 50 हजार शिक्षकों की नियुक्ति का मामला

      CM हेमंत ने भाजपा के नीरा,बाउरी,रण्धीर, नीलकंठ समेत 3 अफसरों के खिलाफ दिया ACB जांच का आदेश

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!