अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      ATM में पुलिस का छापाः एक साइबर ठग धराया, दूसरा भागा

      कतरीसराय, नालंदा (संतोष भारती)। “तीर्थ नहीं कोई काशी जैसा,चाहे जैसे बने बनालो पैसा” वाला जुमला कतरीसराय एवं आसपास के क्षेत्रों में सच साबित हो रहा है।

      बताते चलें कि कतरीसराय थाना क्षेत्र  के आलावे नवादा, शेखपुरा जैसे जिलों के थाना क्षेत्रों के आसपास का इलाका साइबर क्राईम का गढ़ माना जाता है। गुरूवार को स्थानीय पुलिस को गुप्त सुचना मिली कि दो साइबर ठग कतरीसराय बाजार स्थित पीएनबी के एटीएम शाखा से रूपये की निकासी कर रहे है।

      थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने उसी सूचना के आधार पर एटीएम में छापे मारी कर एक साइबर ठग को रंगे हाथ पकड़ लिया। जबकि दूसरा साइबर ठग रुपये की निकासी कर  भागने में सफल रहा।

      पकड़े गये साइवर ठग की पहचान नवादा जिला अन्तर्गत शाहपुर थाना क्षेत्र के पार्वती गांव निवासी यशवंत सिंह के पुत्र अंकुर कुमार रूप में किया गया है। जिसके पास से एक मोबाइल, एक फर्जी ATM  चार पेज नापतौल के ग्राहकों का नाम पता लिखा सूची,एक अपाचे मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।

      वहीं पीएनबी एटीएम से पुलिस को चकमा देकर भागे  दूसरे साइबर ठग की टोह में गिरियक इन्सपेक्टर सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ पार्वती गांव के पड़ोसी गांव में शाहपुर थाना के सहयोग से छापेमारी की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!