अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      नवादा में ‘अग्निपथ’ आंदोलनकारियों ने भाजपा विधायक अरूणा देवी पर किया हमला, 5 चोटिल

      नवादा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। नवादा जिले के वारिसलीगंज से भाजपा विधायक अरूणा देवी के वाहन पर गुरुवार को नवादा नगर के मालगोदाम रेलवे क्रासिंग के पास हमला किया गया।

      Agnipath agitators attack BJP MLA Aruna Devi in Nawada 5 injured 1सेना बहाली के नियमों में बदलाव के खिलाफ सड़क पर उतरकर आंदालन कर रहे छात्रों द्वारा विधायक के वाहन पर हमला किया गया। इसमें विधायक, उनके दो अंगरक्षक सहित पांच लोग चोटिल हो गए। वाहन का शीशा तोड़ दिया गया।

      परिसदन में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए विधायक ने कहा कि आचार संहिता उल्लंघन से जुड़े एक मामले में पेशी के लिए कोर्ट पहुंचना था। वारिसलीगंज से नवादा आने के क्रम में तीन नंबर बस पड़ाव से आगे बढ़ते हुए रेलवे क्रासिंग के पास पहुंची थी।

      इसी बीच बड़ी संख्या में जमा लोगों ने वाहन पर हमला बोल दिया। ईंट-पत्थर व लाठी-ड़ंडे चलाने लगे। जिसमें वाहन का शीशा टूट गया। वाहन में सवार उनके अलावा दो सुरक्षा गार्डों सहित पांच लोगों को आंशिक चोटें आई।

      अचानक हुए हमले से विधायक हतप्रभ रह गई। उपद्रवियों ने वाहन में लगे भाजपा के झंडे को उखाड़कर फेंक दिया। किसी प्रकार भागकर विधायक व उनके साथ रहे लोग भीड़ से निकल सके। घटना से विधायक काफी असहज दिखी।

       उन्होंने कहा कि हमें पता नहीं था कि नवादा में किसी प्रकार का हंगामा है। अचानक सबकुछ हुआ।

      विधायक के अलावा चालक सागर सिंह, गार्ड विभाकर चौधरी व मणिकांत कुमार साथ में रहे मनोज कुमार आदि चोटिल हुए। हालांकि, विधायक द्वारा औपचारिक शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई गई है।

      बता दें कि नवादा में बड़ी संख्या में छात्र सेना भर्ती की नई नियमावली के खिलाफ में गुरुवार की सुबह से हंगामा कर रहे हैं। पहले प्रजातंत्र चौक को जाम किया। फिर रेलवे स्टेशन परिसर पहुंच गए। आलम ये कि नवादा-जमुई सड़क मार्ग और किउल-गया रेलखंड पर परिचालन पूरी तरह से ठप है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!