अन्य
    Tuesday, July 16, 2024
    अन्य

      अग्निपथः पुलिस फायरिंग में मारे गए युवक के परिजनों को 25 लाख का मुआवजा व एक आश्रित को नौकरी

      हैदराबाद (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन परिसर में हुई तोड़फोड़ एवं आगजनी के दौरान पुलिस फायरिंग में मारे गए राकेश के परिजनों को 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

      इसके साथ ही राकेश के परिवार के किसी एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी। राकेश वारंगल जिले का रहने वाला था।

      मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, राकेश के परिजनों को 25 लाख रुपये का मुआवजा और शैक्षणिक योग्यता के अनुसार परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी।

      मुख्यमंत्री ने राकेश के परिजनों के प्रति गहरी सहानुभूति प्रकट करते हुए उसकी मौत के लिए केंद्रीय योजना को जिम्मेदार ठहराया है।

      इस बीच, हुजूराबाद से भाजपा विधायक ईटेला राजेंद्र ने अग्निपथ योजना के खिलाफ सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर हुई हिंसा के पीछे राजनीतिक दलों और असामाजिक तत्वों का हाथ होने का आरोप लगाया है।

      उन्होंने इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की और कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों और राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने आंदोलनकारियों में घुसकर रेलवे स्टेशन की संपत्तियों को नष्ट किया।

      विधायक राजेंद्र ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अब तक का आठ वर्ष का कार्यकाल शांतिपूर्ण रहा है। यह बात कुछ राजनीतिक दलों को खटक रही है। इसलिए इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!