अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      बिहार के श्रीनगर में पुलिस और शराब माफिया के बीच घंटों चली सीधी मुठभेड़ में एक तस्कर की मौत

      मोतिहारी (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के  बेतिया जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के दियारा में पुलिस व शराब माफिया के बीच लगभग 4 घंटे तक सीधी मुठभेड़ होने की खबर है। इस मुठभेड़ में लगभग 50 राउंड फायरिंग हुई है। 

      इस दौरान पुलिस ने एक शराब माफिया को भी मार गिराया है। बताया गया है कि दियारा क्षेत्र में बड़ी मात्रा में नाव से शराब की खेप आ रही थी, उसी दौरान पुलिस की कार्रवाई में दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलीं। मौके से 27 खोखा भी बरामद किया गया है।

      वहीं इस संबंध में बेतिया के सदर डीएसपी मुकुल परिमल पांडे ने बताया हैं कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के दियारा में यूपी के रास्ते नाव से शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है।

      वही सूचना मिलने के बाद पुलिस दियारा में नदी के किनारे पहुंची। जहां पर नाव से शराब की बड़ी खेप लाई जा रही थी और ट्रैक्टर के ट्राली पर लादा जा रहा था।

      मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही उन्हें रोकने की कोशिश की शराब कारोबारियों ने फायरिंग शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान शराब कारोबारियों की संख्या अधिक थी, पुलिस चारों तरफ से घिर चुकी थी।

      श्रीनगर दियारा का क्षेत्र यूपी से सटा हुआ है। जिस कारण गांव से शराब कारोबारी शराब लेकर आसानी से दियारा क्षेत्र में आ जाते हैं। वहीं पुलिस टीम और शराब कारोबारियों के बीच हुए मुठभेड़ में एक शराब कारोबारी को मार गिराया।

      बीती रात लगभग 2:00 बजे से पुलिस और शराब कारोबारियों के बीच गोली चलती रही। पुलिस टीम जब चारों ओर घिर गई तब सुचना मिलते ही बैरिया थाना, नगर थाना, नौतन थाना सहित कई अन्य थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची।

      सूत्रों के हवाले से खबर है कि शराब कारोबारी और पुलिस टीम के बीच लगभग 4 घंटे तक गोलियां चलती रही। इस गोलीबारी में एक शराब कारोबारी मारा गया और सभी शराब कारोबारी नाव से नदी के रास्ते ही मौके से फरार हो गए।

      वहीं पुलिस ने ट्रैक्टर पर लदे भारी मात्रा में अवैद विदेशी शराब जब्त कर लिया है। इस घटना की पुष्टि सदर डीएसपी मुकुल परिमल पांडे ने की हैं।

      1 COMMENT

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!