अन्य
    Wednesday, May 8, 2024
    अन्य

      लघु-खनिज के लाइसेंस  नीति के विरुद्ध व्यापारियों ने की बैठक

      चंडी(नालंदा)। लघु खनिज तथा बालू- गिट्टी की बिक्री बिहार सरकार के मौजूदा नीतियों के विरोध में चंडी के एक निजी होटल में चंडी, नगरनौसा और  थरथरी के बालू गिट्टी, छड़, सीमेंट के व्यवसायों ने बैठक किया गया। 

      इस बैठक की अध्यक्षता अरविन्द कुमार ने की। बैठक में संघ का भी निर्माण किया गया। जिसमें  अध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार, उपाध्यक्ष चंद्रशेखर प्रसाद, शैलेन्द्र कुमार सचिव अरविन्द कुमार उपसचिव  सुनील कुमार को  कोषाध्यक्ष अशोक कुमार को तथा  मीडिया  प्रभारी उमाकांत सिंह को चुना गया।

      संघ के अध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार ने कहा कि  सरकार की मौजूदा नीतियों के चलते बेरोजगार हुए व्यवसायियों के आर्थिक हितों जैसे बैंको के सीसी लोन, ग्राहकों के यहाँ उधारी में फसी मोटी रकम की वसूली आदि को ध्यान में रखते हुए लघु खनिज के लाइसेंस लेने के मानकों को पूरा करने वाले सभी व्यवसायियों को लाइसेंस निर्गत की जाए। ताकि बिचौलियों को पनपने से रोका जा सके।  

      बैठक में उपस्थित व्यावसियों ने  कहा कि मौजूदा नीतियों को लेकर माननीय मुख्यमंत्री से लेकर उपमुख्यन्त्री, खनन मंत्री से मुलाकात कर उत्पन्न समस्या से अवगत कराएँगे। इस  बैठक में कुल 40 व्यवसायी शामिल हुए । इस मौके पर राजबल्लभ सिंह उर्फ सेठ मुखिया सहित कई अन्य लोग शामिल  थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!