अन्य
    Tuesday, July 16, 2024
    अन्य

      नालंदा में 4 सहेली तो बेगूसराय में 4 दोस्त एक साथ नदी में डूबे, मौत से मचा कोहराम

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार नालंदा जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहाँ नदी में नहाने के दौरान एक साथ चार युवतियों की मौत हो गई है। इस हादसे से पूरे ईलाके में कोहराम मच गया है।

      खबरों के मुताबिक नालंदा जिले के सरमेरा थाना के गोपालपुर काशीचक गाँव अवस्थित धनायन नदी में नहाने गई चार युवतियों को नदी की गहराई का अंदाजा नहीं लगा और उसमें एक साथ चार किशोरियों की डूबने से मौत हो गई।

      इस हादसा की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी है और पुलिस-प्रशासन की टीम पहुंच कर स्थिति को संभालने में जुटी है।

      उधर बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र में कल चार युवक नहाने के दौरान गंगा नदी में डूब गए। उनमें एक को स्थानीय लोगों ने किसी तरह बचाया। लेकिन बाकी के तीन दोस्तों का पता नहीं चल सका था।

      यह हादसा खोरमपुर पंचायत के चकौर गंगाघाट पर हुआ था। नहाने के दौरान सबसे पहले 18 वर्षीय रिशु डूबने लगा था। उसे बचाने के लिए बारी-बारी से सभी दोस्त गहरे पानी की तरफ बढ़ गये। किसी को भी पानी की गहराई का अंदाजा नही लगा, जिससे सभी डूबने लगे।

      शोर होने पर वहां स्नान कर रहे लोग पहुंच गए। इनमें से एक गौरव को लोगों ने बचा लिया, लेकिन बाकी के तीन डूब गये। डूबने वालों में रिशु के अलावा 16 वर्षीय किशन और 17 वर्षीय अनुराग थे।

       

      अब इस पूर्व IPS ने CBI से CM नीतीश को गिरफ्तार करने की माँग की ,जानें क्यों?

      अब ज्ञान का आंकलन के लिए दो बार होगी सीबीएसई बोर्ड परीक्षा, जानें क्या है सरकार का प्लान

      बिहारः राजगीर पुलिस एकेडमी में फेल 387 दारोगा पद पर हो गए तैनात !

      तारापुर-कुशेश्वरस्थान उपचुनाव के स्टार प्रचारक होंगे लालू, किनारे लगाए गए तेजप्रताप

      बिहार के ये नवनियुक्त 40 डीएसपी एक रुपया भी दहेज लिया या दिया तो जाएगी नौकरी

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!