Home आधी आबादी शराबियों के मीना बाजार में डंके की चोट पर जीविका की दीदियों...

शराबियों के मीना बाजार में डंके की चोट पर जीविका की दीदियों का कहर

0

“मदारपुर गांव में शाम ढलते ही दूर-दूर के शराबियों का मीना बाजार बन जाता है। अंततः जीविका दीदियों ने आज खुद मोर्चा खोला और शराब कारोबारियों के विरुद्ध खुली जंग छेड़ दी है…..”

hilsa wine crime jivika didi 3 एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (धर्मेंद्र कुमार)। नालंदा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नांलदा के हिलसा थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव में घर-घर चूलाई जा रही शराब को लेकर जीविका की दीदियां कड़े तेवर में हैं।

कहा जाता है कि गांव की दीदियों ने अब तक दर्जनों घरों में शराब की भठ्ठी को ध्वस्त कर चुकी हैं और समाचार प्रेषण तक वे सब अपनी मुहिम में जुटी है।

मदारपुर गांव में शाम ढलते ही दूर-दूर के शराबियों का मीना बाजार  बन जाता है। यहां प्रायः घरों में शराब चुलाने-बेचने का अवैध काफी दिनों से जारी था। पुलिस-प्रशासन को सूचना देने के बाबजूद इस मामले में वे अपने कान की ठेंठी नहीं निकाल रहे थे।

अंततः जीवीका दीदियों ने आज खुद मोर्चा खोला और शराब कारोबारियों के विरुद्ध खुली जंग छेड़ दी है। हिलसा थाना को  इस कार्रवाई की भनक तक नहीं लगी।

हिलसा पुलिस उस समय पहुंची है, जब जीविका के दीदियों के साथ शराब कारोबारियों की झड़प होने लगी। लेकिन दीदियों के आगे पुलिस की भी एक न चल रही है। उनकी कार्रवाई जारी है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version