Warning: explode() expects parameter 2 to be string, array given in /home4/enowxqmy/public_html/expertmedianews/wp-content/plugins/sneeit-framework/includes/articles/articles-query.php on line 102

BREAKING NEWS

अब राज्यसभा जाएंगे दिशोम गुरु, किया नामांकन

अब राज्यसभा जाएंगे दिशोम गुरु, किया नामांकन

वहीं दूसरे नाम पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। कहा जा रहा है कि दूसरे सीट के प्रत्याशी के लिए महागठबंधन के अंदर अंतर्विरोध चल रहा है

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। दिशोम गुरु के नाम से शुमार झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रमुख शिबू सोरेन एक बार फिर राज्यसभा जाएंगे। गुरुजी दो बार राज्यसभा सदस्य और केंद्र में मंत्री भी रह चुके हैं।

शिबू सोरेन ने राज्यसभा के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिए है। नामांकन प्रक्रिया के दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो और झामुमो महासचिव विनोद पांडेय मौजूद रहे।

बता दें कि झारखंड में राज्यसभा की दो सीटों के लिए चुनाव होना है। महागठबंधन की ओर से एक सीट के लिए शिबू सोरेन ने नामांकन दाखिल कर दिया है। इनका राज्यसभा जाना आज ही तय हो गया है।

बता दें राज्यसभा चुनाव के लिए 13 मार्च तक नामांकन किया जा सकता है। 18 मार्च तक नाम वापस लिए जा सकते हैं। 26 मार्च को चुनाव होना है। इसी दिन मतगणना भी होगी और शाम को परिणाम घोषित कर दिया जायेगा।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!