Home झारखंड स्वामी अग्निवेश पर भाजपाईयों का कातिलाना हमला, सीएम ने दिये जांच आदेश

स्वामी अग्निवेश पर भाजपाईयों का कातिलाना हमला, सीएम ने दिये जांच आदेश

0

रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। झारखंड के पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश पर हुए कातिलाना हमले की पूरे देश में आलोचना हो रही हैं। यहां भी भाजपा को छोड़कर सभी दलों ने इस कांड की कड़ी भर्त्सना की है।

bjp attecked agniwesh 2 बता दें कि सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश की  भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) और एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी है।

उन्होंने अग्निवेश के कपड़े भी फाड़ दिए। स्वामी अग्निवेश मंगलवार को लिट्टीपारा में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए झारखंड के पाकुड़ पहुंचे थे।

अग्निवेश ने बताया कि कार्यक्रम स्थल से बाहर आते ही युवा मोर्चा और एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया।

उन्होंने अग्निवेश पर हिंदुओं के खिलाफ बोलने का आरोप लगाया। अग्निवेश ने कहा, ‘मुझे लगता था कि झारखंड शांतिपूर्ण राज्य है, लेकिन इस घटना के बाद मेरे विचार बदल गए हैं।’

घटना के सामने आए वीडियो में भीड़ अग्निवेश और उनके समर्थकों को पीटते हुए दिख रही है। पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र प्रसाद बरनवाल ने कहा कि जिले में अग्निवेश के कार्यक्रम की पहले से कोई जानकारी नहीं थी।

पाकुड़ के उपमंडलीय पुलिस अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कुछ समय पहले सनातन धर्म को लेकर दिए अग्निवेश के बयान से कुछ संगठन नाराज हो गए थे। इसके बाद अग्निवेश के रांची दौरे को लेकर भाजयुमो कार्यकर्ता विरोध कर रहे थे।

यह घटना तब हुई है, जब सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को ही देश भर में हो रही भीड़ की हिंसा की निंदा की है।

झारखंड के पाकुड़ में भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वामी अग्निवेश की पिटाई के मामले में गृह सचिव को पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश के साथ हुई मारपीट की जांच के आदेश दिए हैं। संथालपरगना के आयुक्त और डीआईजी मामले की जांच करेंगे।

error: Content is protected !!
Exit mobile version