Home आस-पड़ोस राजगीर थानेदार के खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

राजगीर थानेदार के खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के राजगीर थानाध्यक्ष एवं सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर संतोष कुमार के खिलाफ बदमाशों से पीड़ित एक स्कूल संचालक-शिक्षक ने नालंदा व्यवहार न्यायालय, बिहार शरीफ में एक अपराधिक मुकदमा दर्ज कराया है।

भादवि की धारा 341/323/500/324/504 के तहत यह मुकदमा मुख्य न्यायायिक दंडाधिकारी प्रतिभा की अदालत में दर्ज कराई गई है और इसकी सुनवाई वह खुद अपनी अदालत में करेंगी। इस मामले की अगली सुनवाई की  8 नवबंर को होगी।

इस संबंध में नालंदा व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता प्रमोद कुमार ने बताया कि दिनाकः 20.10.2019 दिन रविवार को कुछ बदमाशों ने स्कूल में घुसकर उनके व उनके परिजनों के साथ मारपीट की और 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। इस वारदात की प्राथमिकी दर्ज करने के लिए राजगीर थाना में उसी दिन 8 बजे आवेदन दिया गया। जिसकी रिसिविंग नहीं दी गई और बोला गया कि कल सुबह 10-11 बजे आओ। जब 11 बजे गए तो बोला गया कि 2 बजे आओ। अभी थाना प्रभारी नहीं हैं।adv pramod

उसके बाद राजन सिंहा जब शाम को करीब 6.20 बजे थाना गये तो थाना प्रभारी बोला कि एक्सपर्ट मीडिया में न्यूज कौन दिया। इस पर राजन सिंहा ने कहा कि मेरे अपने लोग ही दिया है। इतना सुनते हीं थानेदार संतोष कुमार गाली-गलौज देते हुए खूब डांटने लगे कि पीड़ित को ही 420 में फंसा देंगे।

उसके बाद थानेदार काफी आगबबूला हो उठा और मारपीट कर गंभीर रुप से चोटिल कर दिया। उसकी मार से राजन सिन्हा जमीन पर गिर पड़े और गंभीर रुप से घायल हो गये तथा बांए हाथ का हथेली भी पीछे से कट गया। फिर पुलिस के डर से रात में घर नहीं जा सके और राजगीर में ही छुप कर अपना ईलाज कराया।

श्री सिन्हा ने माननीय न्यायालय में अपने शिकायत के साथ थानेदार द्वारा की गई पिटाई का मेडिकल रिपोर्ट, दिनांकः 20.10.2019 को थाना में दी गई आवेदन, घटना की वीडियो एवं बदमाशों द्वारा पिटाई का मेडिकल रिपोर्ट की छायाप्रति भी संलग्न की थी।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=A8SVcbZQVSs[/embedyt]

error: Content is protected !!
Exit mobile version