अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      बिहार शरीफ में 104 बोतल विदेशी शराब के साथ 4 कारोबारी धराये

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार राज्य में पूर्ण शराबबंदी रहने के बावजूद शराब माफिया अपना कारोबार धड़ल्ले से कर रहे हैं, इधर नालंदा पुलिस भी शराब के कारोबार में संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध लगातार अभियान छेड़ दबोचने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है।

      नालंदा जिला मुख्यालय स्थित बिहार थाना क्षेत्र के महल पर मोहल्ले से गुप्त सूचना के आधार सदर डीएसपी निशित प्रिया के नेतृत्व में शराब के कारोबार के चार लोगों को 104 बोतल विदेशी शराब (रॉयल स्टैग) के साथ दबोचा गया है। जिसके पास से एक मोबाइल भी बरामद हुई है।

      सदर डीएसपी ने बताया कि पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर जब महल पर निवासी चंदन कुमार एवं विजय कुमार के घर पर छापामारी किया तो छापेमारी के क्रम में उसके घर से विदेशी शराब जप्त हुआ एवं पूछताछ के क्रम में इन दोनों ने इस कारोबार में कारू यादव एवं सरजुग यादव के संलिप्तता की बात बताई। पुलिस ने इनके घरों से भी शराब बरामद किया है।

      बकौल सदर डीएसपी, पूछताछ में पता चला कि इन लोगों का मुख्य सप्लाई कर्ता सहवाजपुर पटना निवासी काल्पनिक नाम पालन कुमार है, जो इन लोगों तक शराब पहुंचाने का कार्य करता है। उसे नालंदा पुलिस जल्द ही अपनी गिरफ्त में ले लेगी।

       

      छत्तीसगढ़ मंत्रिमंडल के फैसले में 32 प्रतिशत आदिवासी आरक्षण को बढ़ाने पर मुहर

      भाजपा ने 20-25 भ्रष्ट विधायक खरीदकर मध्य प्रदेश में बनाई सरकारः राहुल गांधी

      मंत्री ने ‘गंगा जल आपूर्ति योजना’ के अंतिम चरण के कार्यों का किया निरीक्षण

      27 नवंबर को होगी प्रदेश जदयू अध्यक्ष का चुनाव, नवनिर्वाचित जिलाध्यक्षों की लिस्ट जारी, देखें सूची

      5 साल की मासूम संग दुष्कर्म के आरोपी को पंचायत ने उठक-बैठक करवाकर छोड़ा

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!