Warning: explode() expects parameter 2 to be string, array given in /home4/enowxqmy/public_html/expertmedianews/wp-content/plugins/sneeit-framework/includes/articles/articles-query.php on line 102

BREAKING NEWS

चंडी-नगरनौसा प्रखंड के BEEO को नहीं पता कि कितने शिक्षक हड़ताल पर हैं !

चंडी-नगरनौसा प्रखंड के BEEO को नहीं पता कि कितने शिक्षक हड़ताल पर हैं !

नगरनौसा /चंडी, नालंदा। इन दोनों प्रखंड क्षेत्र में शिक्षा व्यवस्था की ताजा स्थित का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ‘ समान काम,समान वेतन ’ की मांग को लेकर नियोजित शिक्षकों के एक गुट के हड़ताल के सप्ताह भर हो जाने के बाद भी जिम्मेवार अधिकारी को यह पता नहीं है कि कितने शिक्षक हड़ताल पर हैं और कितने नहीं तथा सरकारी स्कूलों में पठन-पाठन की क्या स्थिति है।

नगरनौसा प्रखंड के राजकीय मध्य विद्यालय बमपुर से मिली शिकायत पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अरविंद कुमार द्वारा दोषी शिक्षिका पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश की बाबत चंडी-नगरनौसा के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी बिन्दु कुमारी ने बताया कि अभी उन्होंने आदेश की प्रतियां अभी नहीं देखी है। जिसे देख कर इस बाबत सोमवार को ही कुछ बता पायेगें। अभी तक उस स्कूल के आलावे किसी अन्य स्कूल से कोई शिकायत नहीं मिली है और हर जगह पठन-पाठन के कार्य सुचारु ढंग से चल रही है।

उन्होंने एक सबाल के जबाव में बताया कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है कि कितने शिक्षक हड़ताल पर हैं और कितने नहीं। सोमवार को वे इस संबंध में स्कूलों से डाटा मंगा कर कुछ बता पायेगीं।  

उन्होंने कहा कि अभी तक किसी संगठन ने यह नहीं बताया है कि उनके कितने सदस्य हड़ताल पर हैं या नहीं। अगर वे डाटा उपलब्ध कराते तो विशेष कुछ बता पाते।

उन्होंने कहा कि हड़ताल अपनी जगह है और तालाबंदी अलग। स्कूलों में तालाबंदी करने वालों की शिकायत मिलने पर दोषियों के खिलाफ कठोरतम कदम उठाये जायेगें।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!