Home देश गजब! उत्पाद विभाग की थाना में छापामारी, शराब बेचने वाला थाना प्रभारी...

गजब! उत्पाद विभाग की थाना में छापामारी, शराब बेचने वाला थाना प्रभारी फरार

0

थाना मालखाना कार्यालय और थानाध्यक्ष के सरकारी आवास पर भी छापेमारी की गई है। थाना प्रभारी के कमरे से भारी मात्रा में कैश भी बरामद किया गया है…”

मुजफ्फरपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। जिला के मोतीपुर थाना में उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा रविवार की देर रात छापेमारी की गई। यहां पदस्थ थानाध्यक्ष कुमार अमिताभ पर माफियायो को भी शराब बेचने का आरोप है। छापेमारी की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मौके से फरार हो गया।bihar police wine crime1

मोतीपुर थाना में रखे हुए जब्त शराब को थानाध्यक्ष कुमार अमिताभ अपने सरकारी आवास से बेचा करता था। उसका शराब माफियां से भी सांठगांठ हैं। इसकी सूचना उत्पाद विभाग को मिली थी। जिसके बाद 11 सदस्यीय टीम जांच पड़ताल कर रही है।

बता दें कि रविवार की देर रात थाना और थानाध्यक्ष के सरकारी आवास पर भी छापेमारी की गई है। थाना प्रभारी के कमरे से कैश भी बरामद किया गया है।

 

शराब कारोबारी निकला मोतीपुर थानाध्यक्ष कुमार अमिताभ….

टीम ने थाने की घेराबंदी कर जिले के एसएसपी व डीएसपी को सूचना दी। जिसके बाद से मौके पर सभी वरीय अधिकारी पहुँचे। थाना के सभी कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद से यह पहला मौका है जब उत्पाद विभाग की टीम ने किसी थाने में छापेमारी की है। शराबबंदी के बाद से राज्य में शराब तस्कर लगातार सक्रिय है।

आए दिन प्रशासन पर शराब बेचने का आरोप लगता रहता है। वहीं उत्पाद विभाग का किसी थाना पर छापेमारी करना, पुलिस के कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा होता है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version