अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      पुलिस खुलासाः प्रेम प्रसंग में हुई थी युवक की गला काटकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। सरायकेला-खरसावां जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के नवागढ़ स्थित गांजिया बैराज के समीप तीन माह पूर्व मिले 25 वर्षीय युवक के शव के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। उसकी हत्या प्रेम प्रसंग में की गई था।

      गिरफ्तार युवकों में राहुल कुमार, विवेक रजक और उदेश राय शामिल हैं। पुलिस ने उक्त हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल (संख्या- जेएच05 डीडी/ 4794), अभियुक्त के काले रंग का टी शर्ट, गमछा और चाकू भी बरामद कर लिया है।

      गम्हरिया थाने में पत्रकार वार्ता में एसपी आनंद प्रकाश ने बताया कि हत्या प्रेम प्रसंग में हुई थी।

      उन्होंने बताया कि पूर्वी सिंहभूम जिले के कोवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत हल्दीपोखर स्टेशन के समीप रहने वाले उदेस राय की 20 वर्षीय बेटी डॉली राय का प्रेम संबंध नीतीश नामक युवक से चल रहा था। डोली राय की मां मोहनी देवी ने 12 अप्रैल को दोनों को चोरी छुपे मिलते देख लिया। उसने पति तथा पुत्र राहुल को इसकी जानकारी दी।

      उदेश राय एवं राहुल कुमार नीतीश को खोजने निकले। राहुल ने दोस्त विवेक रजक की मदद से नीतीश को ढूंढ निकाला। उसके साथ मारपीट करते हुए डॉली से दोबारा नहीं मिलने की चेतावनी दी।

      इसके बाद राहुल राहुल दोस्त विवेक के साथ नितीश को हेसल स्थित फार्म हाउस ले आया और उसे समझाया। इस दौरान विवेक ने नीतीश से शराब पीने की बात कही। तीनों ने तलाई पहाड़ के पास रात करीब आठ बजे शराब और सिगरेट पी।

      इसके बाद तीनों गाजिया बराज की तरफ गए और डैम किनारे गाड़ी खड़ी कर नदी में हाथ पैर धोया। इस बीच राहुल और विवेक ने काले रंग के गमछे से नीतीश का मुंह और नाक दबा दिया, जिससे वह बेहोश हो गया।

      राहुल और विवेक ने मिलकर नीतीश की दोनों कलाई और गला काट दिया। उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद उसके शव को पानी में फेंक दिया।

      एसपी ने बताया कि आरोपितों ने जुर्म स्वीकार कर लिया है। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!