Warning: explode() expects parameter 2 to be string, array given in /home4/enowxqmy/public_html/expertmedianews/wp-content/plugins/sneeit-framework/includes/articles/articles-query.php on line 102

BREAKING NEWS

नालंदाः मामूली विवाद में बदमाशों ने पिता-पुत्र को मारी गोली,  पुत्र की मौत, पिता गंभीर

नालंदाः मामूली विवाद में बदमाशों ने पिता-पुत्र को मारी गोली,  पुत्र की मौत, पिता गंभीर

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के नालंदा जिले के बिंद थाना इलाके के मसियाडीह गांव में बदमाशों ने मामूली विवाद में देर रात पिता-पुत्र को गोली मार दी।

गोली लगने से छोटन पासवान के पुत्र धर्मवीर पासवान की मौके पर मौत हो गई, जबकि छोटन पासवान को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजन की मानें तो गांव में एक महिला से किसी बात को लेकर कुछ लोगों से विवाद हो रहा था। इसी विवाद को लेकर पिता-पुत्र महिला विरोधी गुट को समझाने गए थे।

इसी दौरान बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से पिता पुत्र दोनों जख्मी हो गए। दोनों को जख्मी हालत में बिहारशरीफ सदर अस्पताल ले गया। जहां चिकित्सक ने धर्मवीर पासवान को मृत घोषित कर दिया।

थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। युवक के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है।

कृषक यंत्र लोडेड ट्रक अनियंत्रित होकर यूं खाई में पलटी, चालक गंभीर

सीएम के दबाव में पूर्व आईपीएस का बयान दर्ज नहीं कर रही एसआईटी, मामला गायघाट महिला रिमांड होम का

गिरिडीह : आत्मिक शांति के लिए साई द्याम में बनायी गयी है अद्धभुत गुफा

डीएसपी ने वृंदावन घुमाने के बहाने धर्मशाला में महिला कांस्टेबल संग किया गैंगरेप

खनन मंत्री का संसद में खुलासा, बिहार के सोनो में मिला देश का सबसे बड़ा स्वर्ण भंडार

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!