अन्य
    Wednesday, June 26, 2024
    अन्य

      नालंदाः  प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीट कर हत्या, मौसेरी बहन संग हो गया था फरार

      बिहार शरीफ (आशीष कुमार)। नालंदा जिले में प्रेम प्रसंग में एक युवक का अपहरण कर पीट-पीटकर हत्या किए जाने की सनसनी खेज घटना घटी है। मृतक पीरबिगहा थाना इलाके के लहासी विगहा गॉव निवासी कपिल प्रसाद के 23 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार के रूप में की गई है। 

      मृतक की भाभी किरण कुमारी और चाचा अलेश कुमार ने बताया कि वह हिलसा में किराए पर रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करता था।  22 जून को युवती के परिजनों  ने उसका अपहरण कर बेरहमी  से पिटाई करने के बाद जबरन जहर पिला दिया।

      इसके बाद उसे जख्मी हालत में इस्लामपुर मछली मंडी के पास फ़ेंक दिया। किसी तरह उसने आपबीती चाचा को बताया। जिसके बाद चाचा और परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहंचकर उसे इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया । जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

      दरअसल युवक का अपने ही रिश्तेदार की युवती से  2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 21 मई को युवती की शादी होने के बाद भी युवक उसका पीछा नहीं छोड़ा ।  6 जून को युवती को लेकर फरार हो गया था।

      इसके बाद किसी तरह से युवती के परिजन ने दोनों को बरामद कर घर लाया गया। जिसके बाद युवक को हिदायत देकर छोड़ दिया। बावजूद युवती के परिवार वालों ने उसके साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया ।

      पीरविगहा ओपी प्रभारी श्रीमंत कुमार सुमन ने बताया कि प्रेम प्रसंग में पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी गई है। युवक के परिजन द्वारा हत्या का आवेदन दिया गया है। जिसे हिलसा थाना को फॉरवर्ड कर दिया गया है। कुल 6 लोगों को आरोपित कर मामला दर्ज कराया गया है।

      युवक हिलसा में ही रहकर पढ़ाई करता था। जहां से 2 दिन पूर्व उसकी किडनैपिंग कर उसके साथ मारपीट की गई थी। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द करा दिया गया है।

      संबंधित खबर
      एक नजर
      error: Content is protected !!