अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      नालंदा में ऑनर किलिंग, पिता ने पुत्री की हत्या कर गांव में दफनाया

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के नालंदा जिले में एक जघन्य ऑनर किलिंग को अंजाम दिया गया है। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर उसके शव को घसीटते हुए गांव के खंधा में ले जाकर दफन कर दिया।

      Honor killing in Nalanda father killed his daughter and buried her in the village 1ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत ओंदा गांव के खंधा से जमीन में दफन युवती का शव का बरामद किया है। युवती की उम्र करीब 16 साल बताई जाती है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता घर से फरार हो गया है।

      पिता ने कर रखी है दो शादीः बताया जाता है कि आरोपी पिता ने दो शादियां कर रखी हैं। उसकी पहली पत्नी से उसे चार बेटियां हैं, जबकि दूसरी पत्नी से तीन बेटे और एक बेटी है। आरोपी पिता जुए और नशे की लत का शिकार है। मृतका युवती गांव के ही स्कूल में 10वीं में पढ़ती थी।

      गांव में दबी जुबान से चर्चा है कि युवती का किसी युवक से अफेयर था। इस अफेयर से उसका पिता बुरी तरह से बिफरा हुआ था। इसी को लेकर शनिवार को उसने अपनी बेटी को मार डाला। फिर गांव से तीन किलोमीटर दूर उसकी लाश को जमीन में गाड़ दिया।

      इस तरह से हुआ कांड का खुलासाः स्थानीय पुलिस के अनुसार ग्रामीणों ने शनिवार की शाम थाने में खबर दी थी कि गांव के ही एक शख्स ने अपनी बेटी की हत्या कर उसकी लाश को दफना दिया है।

      खबर मिलते ही पुलिस की एक टीम फौरन ही गांव में पहुंच गई। इसके बाद युवती के घर पहुंची। घर में मौजूद महिलाओं से पुलिस ने पूछताछ की तो उन सबने अपना मुंह खोलने तक से इन्कार कर दिया। इसके बाद पुलिस टीम ने ग्रामीणों के साथ मिलकर लाश को ढूंढना शुरू किया।

      ऐसे ढूंढी गई युवती की लाशः खोजबीन के बाद भी पुलिस और गांव वालों को युवती पता नहीं चल रहा था। लेकिन इसी बीच नदी किनारे युवती की लाश दबाए जाने का शक हुआ। फिर पुलिस वहीं पहुंची और एक जेसीबी को बुलवाया गया। नदी के किनारे उन जगहों पर खुदाई की गई जहां की मिट्टी ताजा लग रही थी।

      इसके बाद जेसीबी ने जब थाई पीपर खंधा में खुदाई शुरू की तो युवती की लाश नजर आ गई। पता चला कि किशोरी के शव को सीधा जमीन में दफन किया गया था। जिसके कारण गड्ढे या किसी तरह की खुदाई के निशान नहीं दिख रहे थे। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!