अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      बर्थडे पार्टीः शराब, पिस्तौल और बार बाला डांस के बीच फायरिंग में युवक की मौत

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार की राजधानी पटना में बर्थडे पार्टी के दौरान शराब और बार बालाओं के डांस के बीच हुई फायरिंग में 22 वर्षीय युवक विक्की जान चली गयी। इस मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

      खबरों के मुताबिक रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के पिपरा ईलाके में आयोजित बर्थडे पार्टी  के दौरान शराब और बार बालाओं के डांस के साथ ही हुई फायरिंग में गोली लगने से एक 22 वर्षीय युवक विक्की की मौत हो गई।Birthday party Youth dies in firing between liquor pistol and bar bala dance 2

      बताया जाता है क विक्की अपने नाना के यहां रहता था और उसके नाना दयाशंकर के पड़ोस में रहने वाले  नरेश कुमार के यहां कल रात बर्थडे पार्टी थी।

      बर्थडे पार्टी में भोजन कर विक्की घर वापस भी हो गया था। लेकिन, बाद में नरेश कुमार के बेटे टिंकू ने विक्की को फिर से बुला लिया और फिर उसके बाद ही गोली चलने से युवक की मौत हो गयी।

      मृतक के परिजनों के अनुसार इस दौरान शराब और बार बालाओं के डांस के साथ ही हर्ष फायरिंग भी हो रही थी। डांस के दौरान बार-बालाओं ने भी जमकर पिस्टल लहराया। इस दौरान फायरिंग भी की गयी, जिसकी चपेट में आकर युवक विक्की की मौत हो गई।

      विक्की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, लेकिन परिजन उसके बावजूद उसे पीएमसीएच ले गए, जहाँ  डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

      घटना के बाद से  सभी आरोपी फरार हैं। मृत युवक के माता-पिता की बचपन में ही मौत हो गई थी और वह भी आज हर्ष फायरिंग का शिकार हो गया।

      पुलिस ने पूरे मामले में केस दर्ज करते हुए आरोपियों को पकड़ने में जुटी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जाते हैं। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

      हाईअलर्टः प्रशांत बोस को लेकर आज रात 12 बजे से माओवादियों का भारत बंद

      ABVP ने मगध यूनिवर्सिटी के कुलपति का पुतला फूंका, उठाए सरकार-राजभवन पर सवाल

      बिना सुनवाई 5 आरोपी को अग्रिम जमानत मामले में भागलपुर एडीजे-11 को शो कॉज

      जज पर पुलिस हमलाः सीएम नीतीश कुमार के भ्रम को तोड़ती एक शर्मनाक वारदात

      यहाँ है एक ऐसा अनोखा चापाकल, जहां खुद निकलता रहता है 8-10 महीने शुद्ध पानी

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!