Warning: explode() expects parameter 2 to be string, array given in /home4/enowxqmy/public_html/expertmedianews/wp-content/plugins/sneeit-framework/includes/articles/articles-query.php on line 102

BREAKING NEWS

पावापुरी मॉबलींचिंग मामले में थानेदार की लापरवाही पर एसपी गंभीर, दिए त्वरित कार्रवाई के आदेश

पावापुरी मॉबलींचिंग मामले में थानेदार की लापरवाही पर एसपी गंभीर, दिए त्वरित कार्रवाई के आदेश

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (बिहार शरीफ ब्यूरो)।   नालंदा जिले में एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क की खबर का एक बार फिर असर हुआ है।

moपावापुरी सहायक थाना इलाके के कंचनपुर गांव में बच्चा चोरी के आरोप में बिजली के खंभे से बांधकर बुजुर्ग की पिटाई मामले में संज्ञान लेते हुए नालंदा के एसपी नीलेश कुमार ने वहां के इंस्पेक्टर और थानेदार को वीडियो फुटेज के आधार पर दोषियों को चिन्हित कर नामजद प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है।

एसपी निलेश कुमार ने बताया कि उन्हें थानेदार द्वारा सही सूचना नहीं दी गई थी। उन्होंने वीडियो उपलब्ध कराए जाने पर इस मामले की सख्ती से जांच करने का निर्देश के साथ-साथ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने  का आदेश दिया है।

बता दें कि कल बच्चा चोरी के आरोप में एक बुजुर्ग की बिजली के पोल से बांधकर बेरहमी से पिटाई की गई थी।  जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए थानेदार मौके पर पहुंची और बुजुर्ग को लोगों के चंगुल से छुड़ाया था।

इस मामले को जी न्यूज चैनल एवं एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क द्वारा काफी गंभीरता से उठा रहा है, ताकि भीड़ की वहशीपन को कड़ाई से रोका जा सके।

मगर थानेदार द्वारा इस मामले में किसी भी व्यक्ति पर प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी।  पीड़ित पटना जिला खुशरुपुर निवासी बताए जाते  हैं, जो वर्तमान में परबलपुर के दहपर गांव में रहते हैं।mob1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!