Home आस-पड़ोस पुलिया धंसी, ट्रेलर पलटी, नीचे खेल रही 6 बच्चियों की दर्दनाक मौत

पुलिया धंसी, ट्रेलर पलटी, नीचे खेल रही 6 बच्चियों की दर्दनाक मौत

0

मुखिया अपने मकान में टाइल्स लगाने के लिए राजस्थान से ट्रेलर से टाइल्स मंगाया गया था। मांझी-बरौली पथ पर सरेया नरेंद्र मोड़ के पास पुल धंस गयी और ट्रेलर पलट गई तथा पुल के नीचे बकरी चरा रही छह बच्चियां टाइल्स के मलबे से दब गयीं….”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के गोपालगंज में आज एक बड़ा हादसा हुआ है। पुलिया धंसने से टाइल्स लदे ट्रेलर गई, जिसमें दबकर छह बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गयी।

हादसा माधोपुर ओपी के सरेया नरेंद्र गांव में हुआ। मृत सभी बच्चियों की पहचान डीहा टोला (नोनीया टोला) निवासी के रूप में की गयी है।accidentbihar

घटना स्थल पर डीएम अरशद अजीज और पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी समेत जिला प्रशासन के आला अफसर पहुंच गये हैं।

जेसीबी से टाइल्स के मलबा को हटाकर बच्चियों के शव को पुलिस ने बरामद कर ली है। वहीं इस हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सरेया नरेंद्र पंचायत की मुखिया मेम तारा बेगम का मकान बन रहा था। मकान में टाइल्स लगाने के लिए राजस्थान से ट्रेलर से टाइल्स मंगाया गया था। मांझी-बरौली पथ पर सरेया नरेंद्र मोड़ के पास पुल धंस गयी और ट्रेलर पलट गया।

पुल के नीचे बकरी चरा रही छह बच्चियां टाइल्स के मलबे से दब गयीं। जेसीबी लेकर पुलिस पहुंची, तबतक छह बच्चियों की मौत हो चुकी थी।

फिलहाल बरौली, सिधवलिया, मांझा समेत पांच थानों की पुलिस  के साथ डीएम-एसपी मौके पर कैंप कर रहे हैं।

मृत बच्चियों में रमेश महतो की पुत्री काजल कुमारी (17), राजू महतो की पुत्री लाली कुमारी (12), धर्मा महतो की पुत्री काजल कुमारी (12), राजेंद्र महतो की पुत्री प्रीती कुमारी (11), हरि महतो की पुत्री अनीता कुमारी (10), राजू महतो की पुत्री नीलम कुमारी (11) शामिल हैं।

error: Content is protected !!
Exit mobile version