Warning: explode() expects parameter 2 to be string, array given in /home4/enowxqmy/public_html/expertmedianews/wp-content/plugins/sneeit-framework/includes/articles/articles-query.php on line 102

BREAKING NEWS

नालंदाः बदमाशों ने लेवर ठेकेदार को चाकू गोद कर खेत में फेंका, मौत

नालंदाः बदमाशों ने लेवर ठेकेदार को चाकू गोद कर खेत में फेंका, मौत

“सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में अन्य गंभीर वारदातों के साथ हत्याओं का दौर जारी है। अब राजगीर में एक ठेकेदार की हत्या कर दी गई है…”

राजगीर(एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। राजगीर थाना के विस्थापित नगर गाँव में बेखौफ बदमाशों ने रुपये के लेनदेन में एक लेवर ठेकेदार को शादी समारोह के बहाने बुलाकर लाठी डंडे और सर पर धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया।rajgir murder1 1

मृतक जागो राजवंशी का पुत्र सुनील राजवंशी है। सुनील दूसरे राज्यों में ईट भठ्ठा पर मजदूर मुहैय्या करवाने का काम करता था।

परिजनों का आरोप है कि गाँव की ही एक महिला से मजदूरी के रुपए को लेकर विवाद चल रहा था। बीती रात पास के ही गांव में शादी समारोह चल रहा था।

उसी शादी समारोह में भाग लेने के बहाने महिला के पति और भाइयों ने उसे बुलाया और खंधे में ले जाकर लाठी डंडे से पिटाई करने के बाद धारदार हथियार से वार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए जा रहे थे तो किसी युवक के कराहने की आवाज आई। इसके बाद परिजन मौके पर पहुँच कर उसे इलाज के लिए राजगीर रेफरल अस्पताल लाया। जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थानाध्यक्ष के अनुसार मृतक के पिता ने 6 नामजद सहित 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिसमें रुपए लेन देन का विवाद बता रहे है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का खुलासा हो सकता है।

वीडियोः कहते हैं मृत ठेकेदार के परिजन……

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!