Home देश गजब! सीएम नीतीश के गाँव से वीडियो वायरल, छात्र से बोला शिक्षक-पैसा...

गजब! सीएम नीतीश के गाँव से वीडियो वायरल, छात्र से बोला शिक्षक-पैसा दो, दारू लाओ,साथ पीयेगें

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। गजब ! जिस राज्य के सीएम ने शराबबंदी कर रखी हो, उसी सीएम के पैतृक गाँव से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक छात्र कह रहा है कि शिक्षक प्रमाण पत्र देने के एवज में उनसे दो सौ रूपया या फिर दारू लाकर देने की मांग कर रहे है।

सीएम नीतीश कुमार के पैतृक गाँव कल्याण विगहा के राजकीय उच्च विधालय का एक छात्र पिछले कई दिनों से मैट्रिक का प्रमाण पत्र लेने के लिए स्कूल का चक्कर लगा रहा है। लेकिन उसे प्रमाण पत्र नहीं मिल पा रहा है।

cm nitish viilage vedio viral 1इसके एवज में उससे शराब की मांग की जा रही है।साथ ही उसे साथ दारू पीने का भी ऑफर मिला है। जबकि छात्र वीडियो में बार-बार पैसे नहीं होने की बात कह रहा है।

जब उक्त छात्र को स्कूल से प्रमाण पत्र नहीं मिला तो उसने स्कूल के (एक शिक्षक कहें या कर्मचारी) का वीडियो बना लिया। जिसमें उससे कहा जा रहा है कि दारू लाकर दो। साथ में तुम भी पीना। तब तुम्हारा काम हो जाएगा।

इसके बाद उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। जब सीएम नीतीश कुमार के गाँव -जेवार स्कूल के शिक्षक या कर्मचारी छात्रों को प्रमाण पत्र देने के एवज में दारू की डिमांड करें तो यह सरकार के मुँह पर एक तमाचा कहा जा सकता है।

एक शिक्षक जिसे छात्रों का भविष्य संवारना होता है वह स्वयं छात्र से दारू लाने की डिमांड करें तो ऐसे शिक्षकों से क्या उम्मीद की जा सकती है

नीचे देखिए वायरल वीडियोः शिक्षक कैसे मांग रहा पैसा, दारु और छात्र के साथ पीने की बात कर रहा……

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=KwnFNlauxe8[/embedyt]

error: Content is protected !!
Exit mobile version