Home गांव-देहात चोरों ने एक ही रात तीन घरों से नकद समेत लाखों के...

चोरों ने एक ही रात तीन घरों से नकद समेत लाखों के समान उड़ाए

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज।  नालंदा जिले के इस्लामपुर अंचल के दो सटे थाना क्षेत्रों में चोरों ने एक ही रात जमकर उत्पात मचाया। अलग अलग चोरी की तीन घटना को अंजाम देकर नगद समेत लाखो की संपति लेकर चलते बने।

ISLAMPUR CRIME NEWS 3चोरी की ये घटनाएं खुदागंज व इस्लामपुर थाना झेत्र में सोमवार की रात घटी है। खुदागंज थाना के केवई गांव के पीड़ित रामानंद प्रसाद ने बताया कि उनकी शिक्षिका पत्नी अनीता कुमारी और दुसरा शिक्षक भाई राकेश रंजन,  तीसरा भाई अमीत रजंन, तीनो भाई सपरिवार इस्लामपुर में किराये की मकान मे रहते हैं।

उन्होंने बताया कि कुछ कार्यवश रात को कोई परिवार के सदस्य केवई गांव स्थित घर पर नही आ सके। सुबह ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि घर की मेन दरवाजा में लगा ताला टूटा हुआ है और एक गोदरेज खेत की खंधा में फेंका हुआ है। आनन फानन में सभी परिवार घर पहुंचे और घर में समान छितर बितर व गोदरेज खंधा मे फेंका देखा तो होश उड़ गए।

उन्होने बताया कि मकान की मेन गेट का ताला तोड़कर चोर घर में प्रवेश किया और 4 रुम,5 पेटी, 2 गोदरेज,1सिढी की दरवाजा में लगी लोहे की ग्रील गेट का ताला तोड़कर लगभग आठ लाख रुपया के सोने चांदी के समान और नगद एक लाख रुपया, वर्तन, कपडा, बैंक पासबुक सहित अन्य कागजात समेत करीब दस लाख की संपति चोर चुराकर ले गए हैं। इसकी सूचना थाना को दे दी गई है।

वहीं इसी गांव निवासी रामप्यारे सिंह, जो जदयु प्रखंड उपाधयझ सह कार्यालय प्रभारी हैं, जो घर में ताला बंद कर परिजनों के साथ इस्लामपुर में रहते हैं, इनके केवई गांव स्थित पैतृक घर में लगे ताला को चोरो ने तोड़कर हजारों रुपये की संपति चोरी कर लिया है।

पीड़ित रामप्यारे सिंह ने बताया कि इस घर में एक पांच एचपी मोटर व एक स्टाटर था, जो चोरी हो गया है। जिसकी सूचना थाना को दिया गया है।

थानाध्यक्ष रामप्रकाश सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और संदिगध स्थानों पर छापेमारी जारी है।

इधर इस्लामपुर स्थानीय बाजार के पक्की तालाव पर टाउन हॉल के सामने एक किराना दुकान का छपर फाडकर चोरों नगद रुपये व अन्य समान चोरी कर लिया है।

पीडित दुकानदार रामु कुमार ने बताया कि दुकान शाम में बंद कर गुलजारबाग घर चले गये थे। सुबह जब दुकान पर आए, तब देखा कि दुकान का छपर उखडा हुआ है और दुकान में रखे गल्ला से नगद चार हजार रुपये व एक बिना सीम का मोवाइल का चोर उड़ा ले भागे।

error: Content is protected !!
Exit mobile version