27.1 C
New Delhi
Sunday, September 26, 2021
अन्य

    खुद को किसान बताने वाला निकला शातिर, 2 अन्य बदमाश भी पुलिस के हत्थे चढ़े

    एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बीती रात सरायकेला थाना अंतर्गत धोबाडीह गांव में हुए गोलीकांड में घायल किसान दामू बानरा शातिर गिरोह का सरगना निकला। दामू पर जानलेवा हमले के 24 घंटे के भीतर पूरे मामले का खुलासा करते हुए घटनाक्रम से जुड़े दो अपराधकर्मी लखन सामड और प्रेम गुर सांडी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

    पुलिस ने इनके पास से एक 7.65 एमएम का पिस्टल, 7.65 एमएम की 2 गोलियां, एक देसी कट्टा, 8 एमएम की 2 गोलियां, दो मोबाइल फोन और एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल बरामद किया है।

    वहीं घटना की जानकारी देते हुए एसपी कार्तिक एस में बताया जिस जिस युवक को गोली लगी है वह किसान नहीं बल्कि एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी रहा है।

    उसका नाम श्यामलाल बानरा उर्फ दामू बानरा है, जो दबंग प्रवृत्ति का है और उसका पुराना आपराधिक इतिहास रहा है।

    उन्होंने बताया कि बीती रात अपने साथी  लखन सामड के साथ किसी घटना को अंजाम देने  की योजना बना रहा था, इसी बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ।

    इस विवाद में लखन सामड ने अपने पास रखे पिस्टल से दामू बानरा पर गोली चला दी, जिससे दामू गंभीर रूप से घायल हो गया।

    उसे पहले सरायकेला सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया। जहां घायल दामू की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

    वैसे पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए पूरे घटना का 24 घण्टे के भीतर खुलासा कर दिया। साथ ही पुलिस ने दामू के साले को भी गिरफ्तार किया है, जिसका नाम प्रेम गुरु सांडी है।

    पुलिस ने बताया कि वह अपने बहनोई के साथ मिलकर इलाके के लोगों के बीच दहशत फैलाने का काम करता था। वैसे इस घटना को अपराधियों द्वारा अलग रंग देने का प्रयास किया गया।

    लेकिन पुलिस की तत्परता से 24 घंटे के भीतर पूरे मामले का खुलासा हो गया। बताया जाता है की सभी जेल से छूटने के बाद इलाके में दहशत फैलाने का काम करते हैं।

    ? देखिए वीडियोः उपरोक्त पूरे मामले पर क्या कहते हैं सरायकेला एसपी कार्तिक एस…?

    संबंधित खबरें

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    5,623,189FansLike
    85,427,963FollowersFollow
    2,500,513FollowersFollow
    1,224,456FollowersFollow
    89,521,452FollowersFollow
    533,496SubscribersSubscribe